देखिए चिंपैंजी को वर्कआउट करते हुए, आपको हैरान करेगा चिंपांजी का देसी जिम

watch chimpanzee workout

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जहां पर आप ऐसी चीजें देख सकते हैं जिनकी आपने कल्पना भी नहीं की हो। हमेशा से ही इंसानों को जिम में वर्कआउट करते हुए और पसीना बहाते हुए देखा जाता है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई जानवर भी जिम में वर्कआउट कर सकता है? नहीं ना लेकिन हां एक जानवर है जो जिम में वर्कआउट करते हुए दिखा जा सकता है।

इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर एक चिंपैंजी का वीडियो वायरल हो रहा है जोकि जबरदस्त गुलाटिया मार रहा है और लोग देखकर हैरान है कि यह ऐसा एक्सरसाइज बार-बार कैसे कर सकता है।

वीडियो में चिंपैंजी इंसानों से भी अच्छी तरीके से बैकफ्लिप मार रहा है और वहां मौजूद लोग भी काफी आश्चर्यचकित हो गए। जब उन्होंने इस चिंपैंजी को इतने अच्छे तरीके से करते हुए देखा। लोग चिंपैंजी के इस हुनर को देखकर काफी हैरान है और इसी वजह से इस वीडियो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर IFS सुशांत नंदा ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि “यह क्या था?”
इस वीडियो को अब तक हजार बार से भी ज्यादा शेयर किया जा चुका है और 10,000 से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। सारे लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कई लोगों को कहना है कि यह चिंपैंजी एक सुपर पावर एनिमल है और कई लोग इसे भगवान का दिया हुआ गुण समझ रहे हैं।

आपको कैसा लगा यार चिंपैंजी का वर्कआउट, कमेंट सेक्शन में हमारे साथ शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top