बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा चार बच्चों के पिता से करना चाहती हैं शादी, मौका मिला तो किडनैप भी कर सकती हैं

bn

बॉलीवुड में कई सारी अच्छी फिल्में करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जो कि अपने एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी है। उन्होंने अपनी शादी के बारे में यह बात कही है कि यदि उन्हें मौका मिला तो वह चार बच्चों के पिता से शादी करना चाहेंगी। वह शख्स जो कि पहले से ही 2 शादियां कर चुका है।

वह शख्स और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सैफ अली खान है। जिनकी पहले से ही 2 शादियां हो चुकी हैं। परिणीति ने बोला कि वह पहले से ही उनका क्रश थे और यदि उन्हें अभी भी मौका मिला तो वह उनसे शादी करना चाहेंगी। परिणीति चोपड़ा ने उन्हें किडनैप तक करने की बात भी कही।

यह बात तब की है। जब परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में गई हुई थी। तब ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि करीना कपूर खान को भी इस बात का पता है कि वह सैफ अली खान को कितना पसंद करती हैं। जब सैफ अली खान को यह वीडियो दिखाया गया तो वह भी काफी हैरान हो गए थे।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मजाक में यह कहा कि किस्मत हो तो सैफ अली खान जैसी जिंदगी पहले से ही करीना कपूर जैसी बीवी है और अब परिणीति चोपड़ा भी हमें किडनैप करना चाहती हैं।
यह खबर अभी काफी सुर्खियों में चल रही है और कई लोग परिणीति चोपड़ा के इस बात को सुनकर काफी हैरान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top