सांप के साथ मस्ती करना शख्स पर पड़ा भारी, किया पलटवार

Having fun with a snake was heavy on the person

सबसे जहरीला जानवर सांप जिसके काटने से हर साल दुनियाभर में लाखों लोगों की मृत्यु हो जाती है। भारत में सांपों के काटने से लोगों के मरने की संख्या सबसे ज्यादा होती है। कुछ ऐसे भी सांप होते हैं, जिन्हें अगर काट भी दिया जाए तो उनकी गर्दन उड़कर इंसानों की जान ले लेती है। सांसों में भी कई प्रजातियां होती हैं। जिनमें सिर्फ कोबरा सबसे ज्यादा जहरीला होता है।

कोबरा सांप के काटने से इंसान का फेफड़ा और दिल काम करना बंद कर देता है, जिससे उसकी मृत्यु हो जाती है। हालांकि लोग सांप से तो बेहद डरते हैं, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सांपों के साथ आंख मिचौली का खेल खेलते हैं। ऐसा ही एक लड़का भी है, जो सांप के साथ आंख मिचौली खेल रहा था, लेकिन शायद उस सांप को लड़के का आंख मिचौली खेलना पसंद नहीं आया। जिसकी वजह से वह सांप उस पर हमला करता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे एक लड़का खतरनाक सांप के साथ आंख मिचौली खेल रहा होता है, लेकिन तभी साथ उसके सिर पर जोरदार हमला करता है और उसके बाद पकड़ लेता है। इस सांप के वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Shyam Govindsar से शेयर किया गया है। जिसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top