2 साल पहले मरे शख्स की आत्मा लेने परिवार पहुंचा अस्पताल

The family reached the hospital to take the soul of the dead person

आज के युग में ज्ञान और विज्ञान के बावजूद भी आज भी बहुत सारे ऐसे लोग हैं, जो अंधविश्वास के चक्कर में फंसे रहते हैं और अंधविश्वास से जुड़े कई मान्यताओं को मानते हुए, कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे सुनकर काफी हैरानी होती है। ऐसा ही हैरान करने वाला राजस्थान के जोधपुर से एक मामला सामने आया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल एक परिवार 2 साल पहले मरे शख्स की आत्मा लेने के लिए जब अस्पताल पहुंचता है तो चारों तरफ तरफ अफरा तफरी मच जाती है। यह घटना जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल से सामने आई है। जहां 2 साल पहले ब्यावर निवासी इसी अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु को प्राप्त हो गए थे।

आत्मा की मुक्ति के लिए अस्पताल पहुंचा परिवार

परिजनों का मानना है कि मरने के 2 साल बाद भी उनकी आत्मा को मुक्ति नहीं मिली है। जिसकी वजह से अन्य परिवार वाले काफी परेशान भी हैं। मृतक के परिजनों को किसी ने बताया कि उनकी आत्मा को मुक्ति नहीं मिली है। इसीलिए पूरा परिवार मृतक की आत्मा लेने जोधपुर के अस्पताल पहुंचा।

यही नहीं परिवार की महिलाओं ने अस्पताल के परिसर में जल का छिड़काव किया और एक व्यक्ति जलती हुई लौं के साथ भी दिखाई दिया। यही नहीं वह जलती लौ के साथ वार्ड के पास जाने लगा। जिसके कारण अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने उसे बाहर निकाला।

अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद भी परिजन के कुछ लोग परिसर का चक्कर लगाते हुए, मंत्र उच्चारण करने में लगे थे और महिलाएं जल छिड़कती रही। जब पूरा परिवार अपनी गाड़ी में जलती लौ लेकर अस्पताल के बाहर निकल गया। तब वह घर के लिए रवाना हुए।

परिजनों का मानना है

परिवार के सदस्यों ने कहा 2 साल पहले इस अस्पताल में उनके भाई की मौत हुई थी। जिसकी आत्मा यही पर रह गई है। जिसकी मुक्ति के लिए वह अस्पताल में गए और आत्मा ले ली है। इसलिए वापस जा रहे हैं। इस खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top