लड़की ने भोजपुरी गाने पर अपने हॉट डांस का दिखाया कमाल, इंटरनेट पर छाया वीडियो

hot dance

शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चल रहा है इस दौर में आपको सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। इन डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स का मनोरंजन तो करते ही हैं खुद की पर्सनालिटी और अपने डांस से अपनी भी एक अलग पहचान बना देते हैं। सोशल मीडिया वह मध्यम चुका है जहां आप आसानी से अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंच जाएंगे और अगर यह पसंद किया गया तो फिर आपको मशहूर होने में समय नहीं लगता है। डांस वीडियो के माध्यम से ही लोग अपने हुनर को तराशने का भी काम कर ही लेते हैं।ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें लड़की ने अपनी डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

भोजपुरी गाने पर लड़की में दिखाया अपनी हॉट डांस का कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की ने भोजपुरी गाने से अपने डांस की शुरुआत करती है। साड़ी पहने बेहद ही हॉट डांस करते नजर आती है, तभी बैकग्राउंड भोजपुरी के बाद बॉलीवुड के मैशअप गाने बैक टू बैक बजने शुरू होते हैं। इन गानों पर अलग-अलग ड्रेस में लड़की अपने हाथ डांस का कमाल दिखा रही है। जिससे साफ जाहिर होता है कि वीडियो को अलग-अलग शूट करके एक साथ बनाया गया है। लड़की का हॉट डांस और कमर के ठुमके देखते ही यूजर्स के पसीने छूट जा रहे हैं। इस वीडियो को आप एक बार देख कर संतुष्ट हो ही नहीं सकते हैं। बेहद ही हॉट डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया यह वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें लड़की ने अपनी हॉट डांस का कमाल और एक्सप्रेशन दिखाया है। लड़की का हॉट अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @pic share official पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आकांशा जांगिड़ ने सबका मन मोह लिया है। दिल जीत लेने वाला यह वीडियो लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top