अगले ही साल एलियंस से होगा इंसानों का सामना, कर सकते है हमला – कब आएंगे एलियंस

aliyan

आपने एलियंस के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको इनके बारे में एक ऐसी जानकारी प्रदान कर रहे है, जिससे आप भी चौंक जायेगे। एक Time Traveller ने दावा किया है कि साल 2022 के आखिर तक एलियंस धरती पर आएंगे। आइये जानते है इनकी रिपोर्ट के बारे में।
एक TikTok पर अकाउंट चलाने वाले शख्स के मुताबिक वो टाइम Traveller के माध्यम से साल 2491 में से आया है। उसे पता है कि एलियंस और इंसानों के बीच एक भयानक युद्ध होने वाला है और यह युद्ध अगले साल तक होने वाला है। उसने एलियंस को लेकर तमाम तरह की जानकारी दी है। ये जानकारियां लोगों को काफी रोमांचक लग रही हैं |

24 मई, 2022 को दिखेंगे Aliens

UK researchers says there may be aliens in the Exomoon outside the solar  system Jagran Special

Time Traveller के अनुसार एलियंस अगले साल धरती पर आने वाले है, यहां तक कि उसने इसकी तारीख भी बताते हुए कहा है कि दूसरे ग्रह से लोग 24 मई, 2022 को धरती पर यह एलियंस उतरने वाले है। यह सभी शांत स्वभाव के होते है, लेकिन बाद में इंसानों के खिलाफ युद्ध छेड़ देंगे। इनकी प्रजाति इंसानों से अलग और काफी डरावनी होगी, यह दिखने में भी अलग होते है। इनका कद 7 फीट होगा और रंग भूरा रहेगा। खुद साल 2491 में जीने का दावा करने वाला ये शख्स कहता है कि उस ज़माने तक धरती पर तरह-तरह के एलियंस आ जाएंगे और वे मनुष्य की जगह पर रहने लगेंगे। इस बात में कितनी सच्चाइ है यह किसी को नहीं पता है।

अमेरिका शुरू करेगा एलियंस के खिलाफ युद्ध

इस टाइम ट्रेवलर कहलाने वाले इंसान के अनुसार एलियंस शांतिपूर्वक यहां आएंगे लेकिन अमेरिका जब उन पर हमला करेगा तो वह भी युद्ध शुरू करेंगे मनुस्यो के खिलाफ। एक बार युद्ध के लिए उकसाने के बाद एलियंस बेहद खतरनाक साबित होंगे। इसके द्वारा बताई गयी सभी बातो में किसी तरह का कोई दावा नहीं किया जा सकता, लेकिन इसके इस वीडियो के मध्यम से यह लोगो को जानकारी दे रहा है। टिकटकॉक पर इसका वीडियो वायरल हो चुका है | अब तक 94 हजार से ज्यादा बार इसे लोग देख चुके है और अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top