पत्नी को बेवकूफ बनाने के लिए पति ने चली है शातिर चाल, देखिए वीडियो

Husband has played a clever trick to fool the wife

पत्नी को पति अक्सर सक्की समझ में आती है और वह अक्सर अपनी पत्नियों को दूसरों के सामने ऐसे परिभाषित करते हैं, जैसे हमेशा उन्हीं की गलती हो और वह पतियों पर अपना हुकुम चलाती हैं और उन्हें अपने काबू में रखना चाहती हूं। लेकिन दुनियाभर में ऐसा नहीं है कि सारी पत्नियों का यही हाल है।

पति अक्सर पत्नियों को गलत ही समझ लेते हैं। अगर उन्हें समझने का मौका निकाली तो पत्नियां काफी अच्छी होती हैं और उनका पूरा सहयोग करने वाली होती है। अगर पति पत्नियों को भी आजादी दे तो वह किसी भी मामले में उनसे कम नहीं है, लेकिन कुछ ऐसे पति भी होते हैं जो अपने आपको बहुत ज्यादा चालाक समझते हैं और पत्तियों को अपनी बातों में घुमा फिरा कर बेवकूफ बना देते हैं।

सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें पति ने अपनी हरकतों से पति को बेवकूफ बना दिया। वह अपनी पत्नी को इस तरह से बातों में घूमाता है कि वह उसकी बातों में आ जाती है।कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं।

पति और पत्नी सोफे पर बैठे हैं। पति किताब पढ़ने का बहाना बनाकर किताब के अंदर लड़की की तस्वीर देख रहा है। पत्नी के दिमाग में आता है कि आखिर उसका पति किताब में कर क्या रहा है? पत्नी देखने की कोशिश करती है लेकिन पति कम नहीं था। वह झट से पने को पलट देता है और मोबाइल छिप जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 😊😊 (@hepgul5)

यह वीडियो बहुत फनी है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। पति ने कितनी आसानी से पत्नी को बेवकूफ बना दिया। शायद वह भी इस नुक्से को जरूर आ जाएंगे। इसीलिए सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब देख भी रहे हैं और पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अभी तक 82 लाख 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 16000 से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही प्रतिक्रिया भी खूबी दी है। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top