भाभी जी ने गरबा डांस से उड़ाए लोगों के होश, देखिए मजेदार वीडियो

Bhabhi ji stunned people with Garba dance

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कुछ डांस वीडियो तो बॉलीवुड के गानों या फिर टॉलीवुड के गानों पर होते हैं, तो कुछ साउथ इंडियन गानों पर होते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ अपने देश के अलग-अलग प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से अलग-अलग डांस वीडियो वायरल होता है। जिसमें कभी पंजाबी, कभी भांगड़ा तो कभी कत्थक के भी डांस देखने को मिल जाते हैं।

ऐसे में गरबा डांस का भी चलन काफी ज्यादा है।‌ नवरात्र में 9 दिन तक गरबा खेला जाता है और इस पर बड़े-बड़े सेलेब्स भी डांस करते हुए नजर आ जाते हैं। ऐसा ही एक गरबा डांस सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल गरबा डांस वीडियो में आप देखेंगे कि एक भाभी जी ने हरे रंग का लहंगा चोली पहनना है और वह कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरती के आगे अच्छे-अच्छे सेलेब्स भी फेल नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के gujju-chhokri पर शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स के कमेंट भी खूब आ रहे हैं।

इस डांस वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी जी ने हरे रंग का लहंगा चोली पहनकर गजब का गरबा डांस किया है। उनका गरबा डांस तो कमाल का ही है लेकिन उनकी खूबसूरती भी कमाल की है। उनके इस डांस के दौरान वहां मौजूद पब्लिक खूब इसको इंजॉय कर रही है और ताली बजाकर उनका हौसला अफजाई कर रही है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by gujju girl (@gujju_._chhokri)

इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं खूब आई हैं। एक यूजर ने लिखा है जबरदस्त, तो दूसरे यूजर ने लिखा आपका गरबा सीधे दिल पर उतर रहा है। यही नहीं हार्ट और फायर की इमोजी भी सेंड की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top