डांस में मगन भाभी जी ने किया कांड, देखकर हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट

In the dance, Bhabhi ji did it

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े भेजो एक से एक देखने को मिलते हैं। इन वीडियो के माध्यम से यूजर्स का भरपूर मनोरंजन होता है। आजकल जिस तरह से सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया जा रहा है।इस्तेमाल में हर कोई शामिल होना चाहता है हर कोई चाहता है। वीडियो बनाना और सोशल मीडिया पर शेयर कर फेमस होना लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो बिना चाहे भी फेमस हो जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें एक भाभी जी एक पार्टी में डांस कर रही थी और डांस के दौरान उनसे कुछ ऐसा हो गया। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।

डांस करने में मगन भाभी जी का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक पार्टी है जहां डीजे फ्लोर लगा है और इस पर लोग डांस करने में मगन हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं डीजे फ्लोर पर दो औरतें डांस करने हैं, जिनमें से एक भाभी की काफी ज्यादा मोटे हैं। जो पीले रंग की साड़ी पहन रखी है। आप देखेंगे भारी भरकम शरीर के बावजूद भी उनके अंदर काफी जोश है और इस जोशी में वह बेहतरीन डांस भी कर रहे हैं। उनका डांस आप देख कर ही खुश हो जाएंगे लेकिन आपने लिखा भाभी जी जब डांस करें तो उनके पीछे एक बच्चा भी डांस कर रहा है। लेकिन इससे बेखबर भाभी जी अपनी डांस में ही मगन है तभी अचानक से बिजी पीछे बच्चे से लड़ जाती हैं जिसकी वजह से बच्चा तो गिरता है।

भाभी जी भी उसके ऊपर गिर जाती हैं फिर वहां लोग दौड़ते हुए आते हैं और बच्चे को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। बच्चा वहां उनके नीचे से हटता है तो भाभी जी को भी दो-तीन नेहा को उठाते हैं लेकिन जब तक भाभी जी उठा उसके पहले ही लोगों का हंसी शुरू हो जाता है। वहां मौजूद लोग लगातार हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर म्यूजिक जमकर प्रतिक्रिया हैं दे रहे हैं। भाभी जी के डांस की तारीफ तो हो ही रही है लेकिन हंसी भी खूब आ रही है लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएं। जिससे इंस्टाग्राम पर patiale wale chachaji पर शेयर किया जा रहा है। जिस पर हंसी की म्यूजिक ड्रॉप की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top