महिला के पीठ पर फन फैलाए सांप ने किया डांस, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

The snake danced by spreading its hood on the woman's back

सांप एक ऐसा जीव जो बेहद खतरनाक होता है इसके जगह से आम तौर पर इंसान हो या जानवर 30 मिनट के अंदर ही काल के मुंह में चले जाते हैं। इसीलिए लोग इनसे दूर ही रहना पसंद करते हैं लेकिन यह जानवर ऐसा है। जो बरसात के दिनों में यहां वहां दिखाई दे जाते हैं। कभी-कभी तो यह घरों में भी आ जाते हैं और गर्म जगह देखकर छूट भी जाते हैं। जिसकी वजह से घरवालों को परेशानियां भी होती हैं और लोकदल भी जाते हैं। सांप से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख कर ही आप की बोलती बंद हो जाएगी और शायद आप वीडियो में दिखाए गए कारनामे को करने में भी सोच में पड़ जाए।

वायरल हो रही है वीडियो में आप देखेंगे एक महिला खाट लगाकर पेड़ के नीचे सोई हुई हैं। आराम से सोए उस महिला के खाट पर एक साथ जुड़ चुका है। यही नहीं वह रेंगते हुए महिला के शरीर पर भी पहुंच गया है लेकिन महिला को इसकी खबर नहीं हुई। वह बेखबर सोई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखकर यूजर्स के रोंगटे जरूर खड़े हो गए हैं। आप देख सकते हैं फोन फैलाए हुए रेंगते हुए महिला के ऊपर चढ़ जाता है और रेंगते हुए उस पार तक चला गया। गनीमत यह रही कि वह सब महिला को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे जरूर खड़े हो गए हैं और लोगों ने भगवान से मनाया कि हर महिला को नुकसान न पहुंचाए लेकिन सांप भी महिला को बिना नुकसान पहुंचाए। वहां से निकल लेता है इस वीडियो देखकर लोग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं लेकिन उसने लिखा अगर मेरे साथ ऐसा होता तो है। ना की तरह ही प्रकृति प्रतिक्रिया देता… चुपचाप शिव के नाम का जाप करता। ऐसी कई प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इस वीडियो को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top