कैटरीना कैफ के गाने पर लड़की ने किया सिललिंग डांस, वायरल वीडियो

viral dance video

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो देखने को मिलते हैं। इन डांस वीडियो से लोग बेहद ज्यादा मनोरंजन करते हैं और इसे पसंद भी करते हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया पर डांस वीडियो को एक ट्रेंड चल चुका है। बॉलीवुड के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसके चलते लोग एक से बढ़कर एक डांस वीडियो बना रहे हैं और उसे शेयर कर रहे हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने बॉलीवुड के एवरग्रीन गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया है। वैसे तो फिल्म मोहरा में इस गाने पर अक्षय कुमार और रवीना टंडन हैं। रवीना ने अपने सिजलिंग डांस इस गाने पर आग लगा दी थी‌ इसके बाद कैटरीना कैफ ने भी इसी गाने पर डांस कर लोगों के दिलों को धड़का दिया था। अब इस बार एक लड़की सोशल मीडिया पर इसी गाने पर डांस कर सोशल मीडिया का पारा चढ़ा रही हैं। जिसे देखकर लोग वाह-वाह करते नहीं थक रहे हैं।

टिप टिप बरसा पानी पर लड़की का जबरदस्त डांस

वायरल हो गए वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की पीले रंग की साड़ी पहनकर डांस फ्लोर पर उतरी है और वह बॉलीवुड के गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस कर रही है। अपनी ठुमकों और जोरदार बलखाती कमर के साथ एक्सप्रेशन से लोगों को घायल कर ले रही है।लटके-झटके ऐसे कमाल के हैं कि कोई भी दीवाना हो जाए। दिलों की धड़कनों को बढ़ा देने वाले इस वीडियो में लड़की जिस तरह से साड़ी पहन के दिखा रही हैं। वह यूजर्स के हाइट को बढ़ाने के लिए काफी है।उनका एक्सप्रेशन और जो देखने लायक है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया। जिसमें लड़की ने बेहतरीन डांस कर सबको चौंकाया है और धड़कनों को बढ़ाया है। कातिलाना अंदाज शानदार डांस और एक्सप्रेशन लाजवाब हर कोई दीवाना हो जाए। लड़की ने जिस तरह से बेहद सिजलिंग डांस किया है उसे कोई भी बच नहीं पा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Raj music studio से शेयर किया गया है। जिसे 2.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और 12 हजार से ज्यादा लाइक आने के साथ ही लड़की की इस सिजलिंग डांस पर लोग कमेंट करते नहीं रह पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top