भारी बारिश के बीच बेंगलुरु की सड़क पर मिला कैटफिश, वायरल वीडियो

Catfish found on the road

बारिश के मौसम में आज कल बेंगलुरु में भारी बारिश हो रही है और इसी बारिश के बीच शहरों की सड़कों के कई महत्वपूर्ण देशों में जलभराव हो चुका है। जैसे लग रहा है सड़के नदियों में बदल गई हैं।बचाव दल शहर के कुछ हिस्सों में फंसे हुए नागरिकों को उनके घर से बाहर निकालने में लगे हुए हैं। लंबे ट्रैफिक में फंसे लोगों और बारिश से अन्य नुकसान के बीच 1 चौंकाने वाली भी घटना सामने आई है जिसे ट्विटर पर एक तस्वीर के माध्यम से लोग देख पा रहे हैं।

वायरल तस्वीर सबको हैरान कर रही है। जिसमें एक सिविल वालेंटियर को कैटफिश को पकड़े हुए देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें आप देख सकते हैं सड़क पर जैसे ही 1 वालंटियर अपने हाथों में मछली को पकड़ा उसके सहयोगी ने अपने मोबाइल कैमरे में फोटो क्लिक करना शुरू किया। ट्विटर यूजर समीर मोहन द्वारा पोस्ट किए गए इस ट्वीट में लिखा है बंगलुरु आओ! सड़क के बीच में आप मछली पकड़ते हुए देख सकते हैं। तस्वीर ने लोगों को हैरान किया है और लोग सोच में भी पड़ गए हैं कि आखिर सड़क पर बारिश के पानी में मछली कैसे आ गई। इस बात का मजाक बनाते हुए लोग तरह-तरह के ट्वीट भी कर रहे हैं।

वायरल तस्वीर पर मजेदार रिएक्शन भी आए हैं एक यूजर ने लिखा है बंगलुरु अब एक नए स्तर पर जा रहा है सड़क पर मछली मिलने लगी है, तो दूसरे यूजर ने मजाक मजाक में लिखा हां मछली पकड़ने वाली छड़ी खरीद सकता हूं और अगली बार इसके लिए मछली पकड़ने की तैयारी करता हूं, तो एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा लेकिन बेंगलुरु का मौसम कमाल का है और खाने के कई विकल्प हैं। ऐसे तमाम रिएक्शन के साथ ही इस वीडियो को 2.3k लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top