विदेशी लड़की लड़के की जोड़ी ने डांस से मचा दिया बवाल

foreign girl dance video

सोशल मीडिया पर आजकल की युवा पीढ़ी ज्यादा ही सक्रिय है। आजकल के युवाओं में टैलेंट भी कुछ ज्यादा ही देखने को मिलते हैं। पहले लोग एक ही काम करने में बेहद हो जाते थे लेकिन आजकल के युवाओं अपने पढ़ाई के साथ कोई ना कोई नया टैलेंट सीखी लेते हैं। फिर वह सिंगिंग हो डांस हो या फिर कोई और टैलेंट जरूर के अंदर देखने को मिल जाता है और अब सोशल मीडिया भी एक ऐसा माध्यम बन चुका है। जो इन टैलेंट को हमारे तक पहुंचाने का काम करता है। सोशल मीडिया पर ऐसा टैलेंट से ही भरा एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक लड़का और एक लड़की डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

लाजवाब डांस केमिस्ट्री देखने को मिली

वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की व्हाइट टॉप और ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। आप देखेंगे लड़की ने हील्स वाली सैंडल पहन रखी है और लड़का ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ग्रे जींस में उस लड़की के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। दोनों डांसर सालसा डांस कर रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार है दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट डांस कर रहे हैं और देख सकते हैं। हाई हील सैंडल में जबरदस्ती रखते हुए नजर आ रही है। सालसा डांस इतना आसान तो होता नहीं है लेकिन दोनों की केमिस्ट्री काफी लाजवाब है। जिसे लोग अपने मोबाइल के कैमरे में रिकॉर्ड करते हुए भी नजर आ रहे हैं। दोनों कि यह सिंह डांस एक पल के लिए मंत्रमुग्ध कर दिया लोगों की नजर उनसे हटती नहीं रही हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है जो अभी तक दो करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 1 लाख लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और अपने शानदार डांस से यह जोड़ी लोगों का दिल जीत ले रही है। जिससे यूट्यूब चैनल @Nathan Yun से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर यूजर्स बोले दोनों का फुटवर्क देखने लायक है जहां से नजरें हट ही नहीं रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top