इंजेक्शन लगवाने गए महिला ने जब देखा इंजेक्शन तो…. नर्स ने हाथ पकड़ा और..

BVBN

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इसका अंदाजा हम और आप बिल्कुल भी नहीं लगा सकते। आज हम आपको एक ऐसी ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।
एक महिला जो कि कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर पर गई हुई थी। जब उन्होंने इंजेक्शन देखा तो वह काफी घबराने लगी। लेकिन नर्स ने इस तरह से इंजेक्शन लगाया कि उन्हें पता भी नहीं चला और तब उनका रिएक्शन काफी चौकाने वाला था।

कॉविड 19 की दूसरी लहर आने के बाद लोगों में वैक्सीन लगवाने की होड़ मची हुई है और जगह-जगह वैक्सीन खत्म भी होती जा रही है।
ऐसे में जब एक महिला वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचती है तो उसका क्या रिएक्शन होता है। इस वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है। वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। महिला ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी और जब नर्स ने इंजेक्शन लगाने वाली थी।

उन्होंने अपनी आंखें बंद कर ली थी। इस वीडियो में आप देखेंगे क महिला डर से आंख जब बंद करती है, उसके पहले ही उसे वैक्सीन लग गई होती है और उसे पता भी नहीं चलता है। वीडियो ममता मकवाना के द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 2 करोड़ 70 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और करीब 12 लाख लाइक्स मिले हैं ।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत ने कुछ दिन पूर्व एक ही दिन में एक करोड़ वैक्सीन लगवा कर एक रिकॉर्ड बनाया था। जिसकी प्रशंसा देश-विदेश में हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mamta Makwana (@mamtamakwana)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top