मुकेश अंबानी का दामाद….D.I.G. ऑफिस पहुंचकर की Z प्लस सुरक्षा की मांग…. देखे वीडियो

M

दुनिया इतनी बड़ी है और रोज ही आपको कोई ना कोई विचित्र खबर सुनने को जरूर ही मिलती है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाते होंगे ऐसी ही एक खबर आई है, जिसमें एक शख्स खुद को मुकेश अंबानी का दामाद बताता है और पुलिस से कुछ ऐसी डिमांड कर देता है जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान हो जाते हैं।

यह अनोखी घटना मिर्जापुर जिले की है। मिर्जापुर जिले का ही एक शख्स विंध्याचल के D.I.G ऑफिस में जाता है और खुद को एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी का दामाद बताता है। उसकी बातें सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ जाती है। वह शख्स पुलिस को बताता है कि उसकी जान खतरे में है और पुलिस से Z प्लस सुरक्षा की मांग भी करता है।

पुलिस के पूछताछ करने पर यह व्यक्ति अपना नाम डॉ रवि श्याम द्विवेदी बताता है और कहता है कि मुझे मुकेश अंबानी जी ने ही भेजा है। हम लोग यहां पर हजारों करोड़ों का निवेश करने वाले हैं और यहां तक कि हम लोगों ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से इसके बारे में बात भी कर ली है। हम लोग बहुत जल्द ही मिर्जापुर एयरपोर्ट के साथ-साथ ग्रीन एनर्जी पर भी निवेश करने वाले हैं।

पूछताछ करने पर उस शख्स ने बताया कि वह खेड़ा गांव का निवासी है। उस शख्स ने ऑफिस के बाहर निकल कर मीडिया को बताया कि वह अंबानी जी का ही ससुर है और उसने अंबानी परिवार के सभी लोगों का नाम भी बता दिया और Z प्लस सुरक्षा की मांग की।
इस घटना के बाद D.I.G ने उसे काफी समझा बुझाकर उसे घर भेज दिया। मीडिया द्वारा D I.G से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति पहले भी ऑफिस आ चुका था लेकिन छोटे अधिकारियों ने इसकी बात पर ध्यान नहीं दिया था और उसे घर जाने को कह दिया गया था। पूछताछ में साफ होता है कि इस व्यक्ति की दिमागी हालत बिल्कुल ठीक नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top