सपना चौधरी…. कार एक्सीडेंट में हुई मौत… सोशल मीडिया पर खबर वायरल

SAPNA

सोशल मीडिया में कोई भी खबर को फैलने में समय नहीं लगता है। कुछ ही मिनटों में यह खबर बड़ी तेजी से फैल जाती है। सोशल मीडिया के बात की जाए तो यहां कभी-कभी आपको ऐसे फेक न्यूज़ मिल जाएंगे, जिन्हें सुनकर आप सभी काफी ज्यादा चौक जाएंगे। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आप देखेंगे कि जिन्दे को मुर्दा और मुर्दे को जिन्दा होने का खबर फैलाया जा सकते हैं, और ऐसी खबर तेजी से वायरल हो जाती है। ऐसा ही एक खबर सामने आया है।जिसे सुनने के बाद सभी हैरान हो गए लेकिन उस खबर की सच्चाई बाद में पता चलती है तो लोगों का रिएक्शन भी कुछ अलग ही हो जाता है।

हाल ही में हरियाणा की रहने वाली फेमस डांसर सपना चौधरी के मौत की खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस बात में कितनी सच्चाई है आइए जानते हैं।
सपना चौधरी काफी फेमस डांसर है जिनके डांस के पूरे देश में लोग दीवाने हैं और काफी दूर से लोग उनके शो को देखने आते हैं। हाल ही में जागरण में छपी हुई एक खबर के आधार पर सोशल मीडिया में यह खबर फैल गई कि सपना चौधरी का निधन हो चुका है, और इनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने लगे तथा कई लोगों ने इनकी मौत को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से भी जोड़ कर देखा।

कुछ समय बाद यह पता चला कि यह न्यूज़ फेक है और इसका सपना चौधरी से कोई भी संबंध नहीं है। बल्कि हरियाणा की रहने वाली एक डांसर की मौत हुई थी। जिससे लोग लिटिल सपना चौधरी के नाम से भी जानते हैं तथा इनकी मौत के बाद से ही यह फेक खबर फैलने लगी कि सपना चौधरी की मृत्यु हो चुकी है। बाद में इस बात को खारिज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top