पहले घूंट में दूध का स्वाद चखकर बिल्ली के बच्चे ने दिया क्यूट सा रिएक्शन

Kitten gave a cute reaction

कुछ लोगों को जानवरों से काफी लगा होता है। ऐसे में वह अपने घर में कोई ना कोई जानवर पाले रहते है। इन जानवरों को घुमाना फिराना उनका ख्याल रखना और उनका मनोरंजन भी हो, इसका भी वह लोग ध्यान रखते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक प्यारी सी बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

क्यूट सी बिल्ली का वीडियो वायरल

वायरल हो रही है इस वीडियो में देखिए एक लड़की बिल्ली के छोटे से बच्चे के साथ जमीन पर बैठी है। लड़की इस बिल्ली के बच्चे को दूध पिलाती हुई दिख रही है। लड़की के पास एक गिलास दूर है और वह उस बिल्ली के बच्चे को चम्मच से एक-एक चम्मच करके दूध पिला रही है। बिल्ली का बच्चा एक चम्मच दूध पीने के बाद लड़की का पूरा चक्कर लगाता है और वापस आकर दूसरे चम्मच दूध पीने लगता है। इस बेहद ही क्यूट से वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘वन बाई वन टर्न’।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहे हैं और हो भी क्यों नहीं क्योंकि बिल्ली ने जो क्यूट सी हरकतें की है। उसे देख कर उस पर ढेर सारा प्यार आ रहा है। वैसे तो कई ऐसे सोशल मीडिया पर बिल्लियों से जुड़ा वीडियो वायरल होता है, लेकिन यह वीडियो कुछ अलग है। इस बिल्ली का अंदाज सबको खूब पसंद आ रहा है। और लोग लड़की की भी खूब सराहना कर रहे हैं। जिसने इतने प्यार से इस बिल्ली को दूध पिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top