बच्ची को डूबता देख…… कुत्ते ने दिखाई वफादारी…

HGGHJ

इंसानों का सबसे वफादार जानवर की बात की जाए तो कुत्ता है। ये इंसानों के सबसे करीबी दोस्त होते हैं। कुत्तों के वफादारी के क वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होते हैं। सोशल मीडिया फिर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक कुत्ते न बहादुरी से मालिक की बेटी को पानी से बचाकर साबित कर दिया कि वो वाकई में वफ़ादार होते हैं। इस वीडियो को देखकर सभी लोग कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में
वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी बच्ची समुद्र के किनारे खेल रहीं हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि समुद्र की एक लहर बड़ी तेज़ी से आती है और बच्ची भिगो जाती है। ये देख कुत्ते बच्ची के सामने खड़ा हो जाता है। कुत्ता बच्ची को सुरक्षित पानी से निकालता नजर‌ आ रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कुत्ता अपने मुंह से पकड़कर बच्ची को बचाने का प्रयास करता है। वो बार-बार अपने मुंह से बच्ची को घसीट कर किनारे से ज़मीन पर लेकर जाता है।

इस वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden_ अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक कैप्शन लिखा गया है। कैप्शन में लिखा है- ‘नैनी बॉय. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं करीब 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। ये वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा हैऔर सभी कुत्ते की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top