मकान मालकिन किरायेदार के साथ हुई फरार, 10 साल के बच्चे को भी ले गई साथ महिला |

प्रेम प्रसंग के कई ममले हम रोजाना सुनते है, जिसमे कोई लड़का लड़की को लेकर भाग जाता है, लेकिन आज हम आपको एक किरायेदार के साथ मकान मालकिन के भागने की घटना बता रहे है। जानिए पूरा मामला।

पानीपत से यह एक अनोखा प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, जिसमे 2 महीने पहले एक किराये के मकान में रहने वाले युवक का उसकी मकान मालकि‍न से प्रेम प्रसंग हुआ और वह उसके साथ भागकर चली गयी। बात यही खत्म नहीं हुई उस महिला का एक 10 साल का बच्चा भी था वह उसे भी अपने साथ लेकर गयी है।

जब पति को उसकी पत्नी के बारे में पता चला तो उसने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। किला थाना क्षेत्र में विनोद नामक युवक ने शिकायत दी कि उसके घर में किराये पर रहने आया कुलदीप नामक युवक उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी की नीयत से कहि भगा कर ले गया है।

जांच अधिकारी द्वारा बताया गया की दो-तीन महीने पहले जींद का निवासी कुलदीप किराये के मकान में रहता था। वहा पर रहने के दौरान उन दोनों के बिच प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था। जब इस बात का पति को पता चला तो उसने उस लकड़ी को घर से निकाल दिया था। इसके बाद वह उसकी पत्नी को घर भगाकर ले गया।

जांच अधिकारी ने बताया कि युवक की पत्नी लड़के के साथ जाते हुए अपने 10 साल के बेटे को भी साथ में लेकर चली गई है। पुलिस अभी इस पुरे मामले की जाँच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top