छोटी बच्ची ने मेट्रो में किया अपने डांस का वीडियो रिकॉर्ड, बैठे यात्री बोले लाजवाब

Little girl did her dance in the metro

सोशल मीडिया पर बच्चों से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं बच्चों के मजेदार और फनी अंदाज दिल जीत ले जाते हैं। जिससे युवा सोशल मीडिया से जुड़ चुके हैं। वैसे ही आजकल के छोटे बच्चे भी अपनी क्यूट अदाओं और अपनी हरकतों से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं‌ ऐसा ही एक क्यूट सी बच्ची का वीडियो वायरल हुआ है जो दिल्ली मेट्रो में ओमी गोमी सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आए।

मेट्रो में बैठे यात्रियों का भरपूर मनोरंजन किया बच्ची ने डांस से

वायरल हो रहा वीडियो जिसमें 1 बच्ची मेट्रो से यात्रा कर रही थी उसके अगल-बगल कई सारे पैसेंजर बैठे हुए थे लेकिन बच्चे इन की परवाह किए बिना मेट्रो में अपने वीडियो रिकॉर्ड कर रही है। जिस तरह से बच्ची डांस कर रही है उसे देख कर ही लोगों को खूब मजा आ रहा है। बच्ची के एक्सप्रेशन भी काफी लाजवाब है वही बच्ची के क्यूटनेस और डांस लोगों को पसंद आ रहा है। वीडियो को शुरुआत में आप देखेंगे उसके पीछे खड़ी दो लड़कियां और एक लड़का खड़े होते हुए कुछ बात कर रहे हैं। वह दोनों लड़कियां जाती हैं लेकिन लड़का वही खड़ा रह जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumu❤️ (@samairagurung23)

सोशल मीडिया पर बच्ची का यह क्यूट सर डांस वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो पर लड़की के डांस के लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। जिसे इंस्टाग्राम पर samayragurung23 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 40 मिलियन लोग देख चुके हैं और 20 मिलियन से ज्यादा लाइक आने के साथ ही यूजर्स के प्रतिक्रियाएं भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top