ढोल नगाड़े पर डांस करके 6 साल के बच्चे ने हिला दिया इंटरनेट

6 year old boy shook the internet by dancing on dhol nagade

सोशल मीडिया पर आज के समय में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो और अनेकों प्रतिभाएं देखने को मिलता है। कुछ लोग अपने डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करें प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं तो कुछ अनोखे अंदाज़ दिखाकर यूजर्स का दिल जीत लेते हैं। दौड़ में बच्चे भी शामिल हैं जो अपनी तोतली आवाज हो या फिर अपनी प्यारी हरकतों से सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। अब तो लोग बच्चों के डांस वीडियो बनाकर शेयर किया करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें छोटे बच्चे ने अपने डांस से इंटरनेट को ही हिला दिया।

छोटे बच्चे का डांस वीडियो छाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक छोटे से बच्चे को नगाड़े पर ठुमके लगाते हुए देखेंगे। बच्चा सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाला डांस किया है। वीडियो में छोटा बच्चा जिसकी उम्र लगभग 6 साल होगी। इतनी कम उम्र में शानदार डांस किया है। बच्चे का यूं लटके झटके से डांस करना लोगों को उसकी तरफ खींच ले रहा है। बड़े-बड़े डांसरों को मात देने वाला यह बच्चा अपने डांस और अपने एक्सप्रेशन से दिल जीत ले रहा है। बच्चा ढोल और नगाड़े की धुन पर अपना कातिलाना अंदाज लोगों को दिखा रहा है। जिसकी लोग खूब वाहवाही कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया बच्चे का डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट pendu vlog से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5.1k लोगों ने देखा है और 4-1 के लोगों ने लाइक भी किया है। इसके कैप्शन में वीडियो के लिए लोगों ने कमेंट के साथ-साथ हार्ट की इमोजी वाली ताली भी सेंड की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top