बंदर से पोती को बचाने के लिए दादी ने किया ऐसा बंदर का हुआ काम तमाम

Grandmother did this to save granddaughter from monkey

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो हंसाने गुदगुदाने के साथ ही चौका भी देते हैं अगर यह वीडियो खुरापाती बंदर का हो तो फिर बात ही मत पूछिए। यह बंदर बेहद ज्यादा शरारती होते हैं इनकी हरकतें कभी-कभी परेशान भी कर देती हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर कोई दंग है। वायरल वीडियो में एक बंदर कि शरारती देखने को मिली जिसका अंदाजा किसी को नहीं लेकिन देखने के बाद हर कोई हैरान है। बंदर की हरकत देख और यही सोच रहा है कि आखिर बंदर आया क्यों?

धर्मशाला के कोतवाली बाजार में एक बुजुर्ग महिला अपनी पोती के साथ बाहर आई। तभी अचानक एक शरारती बंदर ने उस बुजुर्ग महिला पर हमला करने की कोशिश की। उसके हाथ में उसकी पोती थी जो केवल 2 साल की थी। बुजुर्ग महिला को बचाने के लिए अपने घर के हो मिल जाती। जैसे ही वह बंदर के आने से दरवाजा बंद करने जाती है तभी बंदर की पूछ अंदर ही अटक गई लेकिन बंदर के हमले से बड़ी दादी ने दरवाजा नहीं खोला। लगभग आधे पौन घंटा बाद काफी कोशिशों के बाद भी बंदर अपने आपको ना निकाल सका। तब मौके पर जानवरों की रेस्क्यू टीम पहुंची और बेहद ही शांति से बंदर को एक दवा से बेहोश किया। उसके पूंछ को दरवाजे से बाहर निकाला और फिर दादी दोनों के सुरक्षित बाथरूम से बाहर निकाल कर उन्हें घर जाने को बोला।

सोशल मीडिया पर बंदर की शरारत का यह परिणाम में हर कोई हैरान भी है और उस पर दया भी आ रही है। इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 45000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद करना है। जिसे यूट्यूब चैनल @news point Himachal सिर्फ शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top