सलून पहुंचा बंदर दाढ़ी बाल बनवाने, वीडियो देखकर हंसी कंट्रोल नहीं हो रही

Monkey reached the salon to get his beard hair done

जैसा सभी को पता है पुरुष दाढ़ी बाल बनवाने नाई के पास तो जरूर जाते हैं। अब कुछ लोग ऐसे भी हैं जो घर में ही शेविंग कर लेते हैं।लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि एक बंदर भी शेविंग करवाता है तो सुनकर ही हैरानी होती है। सोशल मीडिया भी एक ऐसा ही माध्यम है जो अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियो लेकर आता है और आश्चर्य का कोई ठिकाना नहीं रहता है। इन वीडियो को देखने के बाद सभी हैरानी जताते जरूर हैं। ऐसा ही हैरान करने वाला एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हंस भी रहे हैं और हैरान भी हैं। दरअसल आप इस वीडियो में एक बंदर को नाई के पास अपनी दाढ़ी और बाल बनाते हुए देखेंगे।

सोशल मीडिया पर मजेदार सा यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक बंदर को नाई के पास देखेंगे। बंदर नाई से मिलने जाता है और नई के बताए हुए कुर्सी पर बंदर बैठ जाता है। बंदर को कॉलर के नीचे एक चादर में लपेटा जाता है फिर बंदर के चेहरे के बालों में कंघी की जाती है और उसे इलेक्ट्रिक ट्रीमर से ट्रिम किया जाता है। बंदर भी बेहद शांति और धैर्य पूर्वक अपनी दाढ़ी बनवाते हुए देखा जा रहा है। यही नहीं आप देख सकते हैं नाई जैसे-जैसे कहता है बंदर उसके आज्ञा का पालन भी करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखकर हर कोई हैरान है और बंदर काफी स्मार्ट है जिसे इंसानों की सारी भाषा समझ आ रहा है। यह भी इंसानों की तरह ही बैठकर बाल भी अच्छे से और शांति पूर्वक कटवा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। दरअसल ऐसे स्मार्ट बंदर का वीडियो हर कोई देख रहा है और हंस रहा है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है- ‘अब बंदर ब्यूटी पार्लर जाने के बाद स्मार्ट दिखेगा’। जिसे 1000 से अधिक बार देखा जा चुका है लोग बंदर के इस स्मार्टनेस की तारीफ भी कर रहे हैं। इस पर प्रतिक्रियाएं खूब आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top