जानवरों के प्रति दिखा प्रेम, पति से हुआ तलाक तो महिला ने कुत्ते से कर ली शादी और बताया एक बेहतर जीवन साथी

love for animals

शादी के वजह से लोग चर्चा में रहते हैं। एक महिला है जो अपनी शादी के वजह से तो चर्चा में है लेकिन उसकी शादी एक नॉर्मल शादी नहीं है। उस महिला ने अपने पति से तलाक होने के बाद एक कुत्ते से की। जिसकी वजह से वह चर्चा में है। एक इंटरव्यू के दौरान महिला ने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलें।उसने पति से तलाक पर भी खुलकर चर्चा की। खबर के अनुसार महिला ने अपने पति से कुछ समय पहले ही शादी की थी, पर हाल ही में हुए इंटरव्यू में महिला तलाक का वजह भी बताया।

क्रोशिया की रहने वाली महिला का नाम अमांडा रोजर्स है और इस महिला ने 41 साल की उम्र में अपने पति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद एक कुत्ते से 200 लोगों के बीच धूमधाम से शादी की।

उन्होंने यह बताया कि जानवरों का प्यार इंसान से कहीं ज्यादा बेहतर है । महिला अपने डॉगी शेबा को हंसाती हैं खुश रखती हैं और उदासी में भी सहारा देती है। महिला ने बताया कि पति के साथ वह कभी भी खुश नहीं रहती थी। लेकिन दो महीने डॉगी के साथ बैठकर प्यार से पता भी नहीं चला।

महिला ने कहा कि उन्हें शेबा में सच्चा प्यार दिखता है। उनके और नेफा के बीच बेहद गहरा नाता है। सोशल मीडिया पर यह कहानी खूब वायरल हो रहा है। इंसान जानवरों के प्रति प्रेम बहुत कम ही दिखता है।

आपका इस पर क्या राय है? आप भी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top