देसी भाभी ने अपने डांस से इंटरनेट पर मचाया बवाल, लोग बार-बार देखने पर है मजबूर

Desi Bhabhi created a ruckus on the internet with her dance

सोशल मीडिया पर आपको हर किस्म की वीडियोस देखने को मिल जाएंगे। बस आप किस तरह का वीडियो देखना चाहते हैं। सभी अपने पसंद के हिसाब से वीडियो देखना पसंद करते हैं। कुछ खेल का वीडियो देखते हैं तो कुछ जानवर से जुड़ा वीडियो देखना पसंद करते हैं। तो कुछ लोग डांस का वीडियो खूब पसंद करते हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर डांस से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। अक्सर लोग डांस का वीडियो देखना पसंद करते हैं और खूब एंजॉय करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो है, जिसमें देसी भाभी इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं, अपने डांस के द्वारा। देसी भाभी का डांस देखकर फैंस के तो होश उड़ गए हैं।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी अपने घर की छत पर ही ठुमके लगा रही हैं। भाभी नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है और नीले रंग में वह अपने छत पर ऐसे एक्सप्रेशन दे रहे हैं। जिसे देखकर उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं।

देसी भाभी नीली साड़ी बांधे हुए कमर ऐसे हिला रहे हैं। जैसे वह कोई प्रोफेशनल डांसर हो। उनके डांस ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है और लोग उसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं और लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। यह वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। सभी ने भाभी के डांस की खूब तारीफ फिर भी है। सभी को उनके डांस का अंदाज पसंद आ रहा है और भाभी के साथ डांस करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top