इस प्यार को क्या नाम दूं, डॉल से हुआ प्यार, शादी कर मनाया रोमांटिक हनीमून भी

कजाकिस्तान के रहने वाले यूरी तोलोचको प्लास्टिक की डॉल से इतना ज्यादा प्यार है कि उन्होंने डॉन से ही शादी कर ली थी। यूरी ने सबसे पहले मार्गोट नाम की डॉल से शादी रचाई थी। लेकिन उनके रिश्ते में दरार आ जाने के बाद उन्होंने उससे अपना रिश्ता तोड़ लिया और फिर लूना नाम की दूसरी डॉल से शादी कर ली।

उनकी इस शादी में उनके नजदीकी लोग भी शामिल हुए थे। यही नहीं शादी के बाद यूरी और लूना हनीमून मनाने गए। यहां पर उन्हें अपनी दूसरी पत्नी के साथ रोमांटिक फोटोस भी शेयर किए हैं।

दुनिया में लोगों के शौक तो होते हैं लेकिन वह शौक कब दीवानगी में बदल जाए कोई भी कह नहीं सकता है। कजाकिस्तान के एक बॉडीबिल्डर के साथ जिसे प्लास्टिक डॉल से बेहत ज्यादा प्यार है और प्यार के चलते ही उन्होंने डॉल से शादी कर ली। यही नहीं शादी के बाद वह पत्नी को यानी डॉल को बेहद रोमांटिक रिलेशन में रखता है। जिसे देख सोशल मीडिया पर लोग हैरान होते हैं।

36 साल के यूरी को हजारों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। यह लोग उनकी पर्सनल लाइफ में बहुत दिलचस्पी भी लेते हैं। डेली रिपोर्ट के अनुसार यूरी अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक डेट पर जाते हैं और खूब घूमते हैं।‌ उन्होंने कई बार खुलकर बताया कि वह डाॅल के साथ संबंध स्थापित करते हैं। इससे उनकी निजी जिंदगी में बहुत रोमांच है।

मुझे अपनी पत्नी के साथ बुल्गारिया गए हनीमून पर तो उन्होंने बताया कि वह पत्नी के साथ कई रोमांटिक डिनर किए और अपनी लाइफ को एंजॉय किया। मेरी पत्नी के बाल स्टाइलिश सेट करती है तो ड्रेस भी डिज़ाइनर द्वारा बनवाया जाता है।

इस पागलपन को आप क्या कहेंगे। कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuri Tolochko (@yurii_tolochko)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top