महिला ने डॉल्फिन के साथ बनाए शारीरिक संबंध….दूर जाने के बाद डॉल्फिन ने की आत्महत्या….

ccc

दुनिया अजूबों से भरे पड़ा है। बुद्धि की बात की जाए तो मनुष्य से ज्यादा समझदार इस दुनिया में कोई नहीं है, लेकिन वही डाॅल्फिन को बुद्धिजीवी जीवों के मामले में पांचवें स्थान पर रखा गया है। रिसर्च के अनुसार एक सामान्य डॉल्फिन अपने साथी के साथ हुए संवाद को 20 सालों तक याद रखते हैं।

डॉल्फिन के साथ शारीरिक संबंध
डॉल्फिन पर एक शोध का हिस्सा रही मार्गरेट होवे लो वेट ने बीबीसी को बताया कि नासा की ओर से फंडेड प्रोजेक्ट का हिस्सा थी। फंडेड प्रोजेक्ट में डॉल्फिन के साथ बात करना उनका कार्य था और वह उस समय जवान हुआ करती थी और इस दौरान उन्होंने एक शरारती डॉल्फिन के साथ यौन संबंध बनाए थे। यह बात सुनने में बड़ा अजीब लग रहा है लेकिन मार्गरेट के अनुसार यह सच है उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट के खत्म होने के बाद वह डॉल्फिन से दूर चली गई। जिससे नाराज होकर डॉल्फिन ने आत्महत्या कर लिया।

प्रोजेक्ट में चुने गए तीन डॉल्फिन
मार्गरेट ने बताया कि डॉल्फिन के पास दिमाग बहुत ज्यादा ही होता है। वह इसी चीज को लेकर डॉल्फिन के स्वभाव की जानकारी हासिल कर रही थी और इसके लिए उन्होंने 3 डॉल्फिन को चुना। जिनके नाम पीटर,पामेला और सिसी था, और इन्हें सेंट थॉमस के कैरेबियाई द्वीप पर रखा गया।

उस समय बात पीटर दो अन्य डॉल्फिन से ज्यादा तेज हो गया। वह अंग्रेजी भाषा को समझने लगा, साथ ही डॉल्फिन और मार्गरेट करीब आने लगे और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गया। मार्गरेट ने बताया कि वह पानी में बैठी थी और उनके पैर अंदर थे। तभी पीटर आया और घुटने के पास लंबे वक्त तक बैठा था उन्होंने बताया जब उसके करीब आता तो उत्तेजित हो जाता था। जिसके बाद उन्होंने कई बार संबंध बनाएं।

मार्गरेट ने बताया कि सेक्स के दौरान उन्हें कई जगह खरोंच भी आए। प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद मार्गरेट चली गई। जिसके बाद पीटर ने आत्महत्या कर ली। लोगों ने बताया कि डाॅल्फिन को सांस लेने के लिए नियमित रूप से सतह पर आना पड़ता है, लेकिन पीटर कभी नहीं आया। इससे जानकारी हुई कि उसने खुद ही अपनी जान ले ली। इस तरह के मामले बहुत ही कम देखने को मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top