एक बार फिर दिखी मलाइका अरोड़ा टाइट कपड़ों में, यूजर्स के धड़के दिल

Malaika Arora in tight clothes

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी की फोटो और वीडियो आपको अक्सर देखने को मिलेंगे फिर वह सेलिब्रिटी घर से बाहर निकल कर कहीं जा रहे हो या जिम में स्पॉट किए गए हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा का फोटो और वीडियोज अक्सर वायरल हुआ करता है कुछ तो वह खुद शेयर करती हैं तो कुछ सोशल मीडिया पर पैपराजी अपने कैमरे में कैद करके शेयर किया करते हैं। मलाइका अरोड़ा का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें वह घर से बाहर निकली थी लेकिन उनका लुक ऐसा था कि लोग अपना दिल थाम रहे थे। उनको एक बार देखकर आप अपने आप को संभाल नहीं पाएंगे।

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की वह फैशन डीवा है जिनकी अदाएं और जिनका फैशन लोगों को पसंद आता है उनका बोल्ड अंदाज ऐसा है कि आजकल की लड़कियों के लिए भी यह एक प्रेरणा है। 50 की उम्र की हो चुकी मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। उनका फिटनेस भी उनका फैशन का हॉट लुक उन्हें सुर्खियों में बना ही देता है। हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया जहां उन्होंने सूट पहना हुआ था और यह जिम सूट ब्लैक कलर का काफी ज्यादा जच रहा था। इस कपड़े में वह काफी खूबसूरत लगने के साथ ही उनके फिटनेस को देखकर लोग अंदाजा लगा लेते हैं कि वह क्यों फैशन डीवा कहते हैं।

अपने किसी न किसी फैशन सेंस की वजह से वह चर्चा में बनी रहती हैं उनके लाखों दीवाने हैं और उनके फैशन सेंस की चर्चा करने वालों की कमी भी नहीं है फिर मलाइका अरोड़ा शूटिंग के दौरान वैन से नहीं उतरती है और कैमरे के सामने अपने जलवे देते हुए पोज देती हैं। उनका हॉट पोज लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है और उनके इस पोज से सोशल मीडिया पर गर्मी का माहौल बन चुका है। आप देख सकते हैं उनके इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। जिससे यूट्यूब अकाउंट oops Bollywood से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर हजारों से ज्यादा लाइक आए हैं। मलाइका अरोड़ा ने यूजर्स का दिल चुरा लिया है जिसकी वजह से लोग अपने कमेंट भी देने में कोई कमी नहीं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top