नई नवेली दुल्हन ने अपने जबरदस्त ठुमको से मचाया धमाल

new bride dance

डांस एक ऐसा हुनर है जिसे हर कोई पसंद करना करता है। डांस करने आए या ना आए लेकिन लिखने तो आता ही है और देख कर मनोरंजन किया जा सकता है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है और उसे कई बार देखने का मन करता है ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी के ठुमको ने वह कमाल धमाल मचाया कि लोग उनके वीडियो को एक बार नहीं बल्कि कई बार देखने पर मजबूर हो गए हैं।

नई बहू का जबरदस्त देहाती डांस

वायरल हो रही है वीडियो में आप देखेंगे कोई फंक्शन है जहां पर ढेर सारी महिलाएं और बच्चे करते हैं और उसी दौरान भोजपुरी गाना कोई बज रहा है और उसी भोजपुरी गाना पर भाभी जी का ठुमका और उनका डांस नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं एक साथ तीन नहीं बल्कि 4 भाभियों और चारों ही घूंघट के अंदर है लेकिन उन्हीं में से एक भाभी ने पीले रंग की साड़ी पहनी है जिन्होंने उन तीनों भाभियों को भी अपने डांस से पछाड़ दिया है। उनका ऐसा लाजवाब डांस और ठुमका है कि लोगों का ध्यान बाकी तीन भाभियों से हटकर उन्हीं पर बनी ह और उन्हीं के डांस को देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी के ठुमको की तारीफ होने के साथ ही उनके जबरदस्त डांस की भी तारीफ हो रही है।‌ ऐसा नहीं है कि वह भी भाभियों अच्छा डांस नहीं कर रही है उनका भी डांस लाजवाब है लेकिन कहते हैं ना एक पल जहां खूबसूरती नजर आ जाती है तो वहां से नजरें हटती ही नहीं है। ऐसा ही हुआ इस पीले रंग के साड़ी में भाभी जी के साथ नींद का एक बार डांस अगर देख ले तो नजर वहां से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिससे लोग पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top