टीवी एक्ट्रेस रिहाना पंडित का हॉट लुक हुआ वायरल, यूजर्स के बढ़े हार्टबीट

Rihanna Pandit hot look

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रेहाना पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने हाॅट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट लग रही है। उनका यह हॉट लुक यूजर्स की धड़कनों को बढ़ा रहा है। इस समय रेहाना एक इवेंट में देखी गई थी जहां उन्होंने व्हाइट कलर के फ्लावर प्रिंट फ्रॉक पहनी हुई थी। इस फ्रॉक में वह काफी ज्यादा हॉट लग रही थी। उनका यह हॉट लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनका हॉट लुक उनके यूजर्स को काफी पसंद आ रहा हैं जिससे वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

रिहाना पंडित का हॉट लुक

रिहाना पंडित एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके पहले भी वह चर्चा का विषय बनी हुई थी। जिसका वजह था उनका एक फोटो जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस फोटो में उन्होंने होली पार्टी के दौरान वन्य शर्मा के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आई थी। जिसके बाद उनकी चर्चाएं होनी शुरू हो गई। अपने करियर की शुरुआत रवि दुबे की जमाई राजा से करने वाली रेहाना पंडित अक्सर अपने वीडियो और फोटो से सोशल मीडिया पर धूम मचाए रहती हैं उन्होंने और कई सीरियल में भी काम किया है।

टीवी जगत की इस एक्ट्रेस को अगर आप किसी इवेंट में देखते हैं तो यह अपने हॉट लुक की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। यह अक्सर अपने किसी ने किसी ड्रेस और फैशन सेंस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस वीडियो और फोटो को यूट्यूब अकाउंट @filmy film नाम की यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो में रेहाना पंडित का लुक ऐसा के लोगों का दिल चुरा ले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top