भेड़ के रूप में इंसान वीडियो देखकर हंसी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे

man as sheep

जानवरों से जुड़ी वीडियो कभी-कभी हम इंसानों को खूब हंसा देते हैं और उनकी अजीब हरकतें ऐसी होती है कि हंसने पर मजबूर कर ही देती है। सोशल मीडिया पर वैसे तो आए दिन कुछ न कुछ नया और अजीबोगरीब देखने को मिल ही जाता है। कई बार तो सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजें देखने को मिलती है जिस पर आपको विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसे देखकर हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ लोग भेड़ की पोशाक पहनी हुई एकदम उसी की तरह हरकतें करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं एक बाड़ा बना हुआ है जिसे घेर लिया गया है और उसके बाहर लोगों की भीड़ जुटी हुई है। मानो जैसे कोई मेला चल रहा हो और उस पानी के अंदर काफी सारे लोग भीड़ की पोशाक पहने हुए नजर आ रहे हैं उन्हें कुछ लोग काले कपड़े पहने हैं जैसे लग रहा है सारे भेड़ है और वह भेड़ों की तरह हरकतें भी कर रहे हैं कोई झुक के दौड़ रहा है तो कोई यहां बैठा है। कोई वहां बैठकर चला रहा है तो कोई बाड़े की लकड़ी पर पीठ खुजाता नजर आया।

सभी बिल्कुल भी भेड़ ऐसे ही हरकतें कर रहे हो मानो जैसे लोगों में भेड़ के इस दौड़ में उनकी प्रतियोगिता चले कि कौन सबसे अच्छा नकल कर सकता है। इस वीडियो को ट्विटर पर Emi नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि यह प्रतियोगिता इंसान में भेड़ की है। जो फ्रांस में हो रही है जिस के कैप्शन से पता चला कि यह मनुष्य भेड़ का प्रतियोगिता चल रहा है। इस वीडियो को 39.3 हजार लोगों ने देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top