गोरी रानी का डांस देखकर फिसला ताऊ का दिल खड़े खड़े करने लगे डमरू डांस

gori rani dance

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो तमाम देखने को मिल जाते हैं। इन वीडियो के माध्यम से लोग खुद का मनोरंजन करते हैं तो वीडियो शेयर करने वाले यूजर्स का मनोरंजन के साथ अपना भी मनोरंजन कर लेते हैं और अपने लिए एक खास पहचान बना लेते हैं। इसी पहचान को बनाने में हर कोई आगे है फिर वह आम जनता हो या फिर सिनेस्टार या कोई खास सभी अपने अपने तरीके से अपने चाहने में जुड़ा रहना चाहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया उनका एक अच्छा साधन है सोशल मीडिया पर वीडियो की बात की जाए तो डांस वीडियो बेहद ज्यादा देखने को मिलते हैं। आप हरियाणवी डांसर के वीडियो देख सकते हैं। डांस जाती हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है गोरी रानी का डांस करके धूम मचा दिया है।

गोरी रानी ने स्टेज पर डांस से उड़ाया गर्दा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे गोरी रानी अपनी जान से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। हरियाणवी गानों पर धमाल मचा रही गोरी रानी जब स्टेज पर ठुमके लगाती हैं। उनके डांस से लोग दिल को संभाल नहीं पा रहे हैं और इसी बेताब दिल में एक ताऊजी पर भी भूत सवार हो गया। डांस का फिर क्या वह भी स्टेज पर चढ़ गए और उन्होंने दिल खोलकर डमरू डांस किया। उनका डांस देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे तो वही गोरी रानी ऑरेंज कलर के सूट में जलवे बिखेर रही हैं। उनके लगाकर कहां जाने वाली गोरी रानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

गोरी रानी ने अपने डांस से वहां पर धमाल मचा दिया है। उनके डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी गर्मी बढ़ा दिया है। ताऊ जैसे अपने आपको रोक नहीं पाए और धमाकेदार डांस करने लगे। वैसे ही उनके इस वीडियो से सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने आप को संभाल नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पेज Sapna Choudhary से शेयर किया गया है। जिसे 14 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top