ट्राइपॉड पर मोबाइल सेट कर वीडियो बना रहा था शख्स वापस पलटा तो लगा रोने

man making video

सोशल मीडिया ने जिस तरह से मनोरंजन का बीड़ा उठाया है। उस पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। इन वीडियो में फनी वीडियो भी होते हैं जो खूब धमाल मचाते हैं। कुछ फनी वीडियो में मोमेंट को क्रिएट किया जाता है और वीडियो को फनी बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है ताकि यूजर्स का मनोरंजन हो सके। कभी-कभी कुछ फनी मोमेंट्स बनाए नहीं जाते हैं बल्कि वह खुद हो जाते हैं। जिसका अंदाजा होता नहीं है और जब वह हो जाता है तो देखने वालों की तो खूब हंसी छूटती है। ऐसे में यूजर्स लोट-लोट कर हंसते हंसते पागल हो जाते हैं। ऐसा ही एक मजेदार सा वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स वीडियो बनाने के लिए अपना मोबाइल सेट करता है लेकिन वह मुड़ता है उसके बाद कुछ ऐसा भयानक हो जाता है ही हंसी आ जाएगी।

शख्स ने नाले के पास सेट किया मोबाइल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स वीडियो बनाने की पूरी तैयारी में है। ऐसे में उसने अपने मोबाइल को ट्राइपॉड पर लगाकर नाले की दीवार के सहारे खड़ा कर दिया। जिसके बाद वह तुरंत मुड़ा और आगे बढ़कर डांस करने लगा। आप देख सकते हैं जहां वह शख्स डांस कर रहा हैं वहां भी जमीन पर कुछ पानी लगे हुए हैं, बावजूद यह शख्स अपना डांस करने में मगन है। जैसे ही वह डांस के मोमेंट का वेट करते हुए आगे की तरह मुड़ता है उसका फोन वहां पर होता नहीं है। वह ट्राइपॉड के साथ ही नाले में गिर जाता है। अपना मोबाइल वहां न देखकर तुरंत वह शख्स नाली के पास आता है और उसमें अपने मोबाइल खोजने की कोशिश करने लगता है।

सोशल मीडिया पर छाया फनी वीडियो

जैसे ही वह शख्स डांस के लिए मुड़ता है वैसे ही उसका ट्राइपॉड अब मोबाइल नाले में गिर गया होता है लेकिन उसे पता नहीं होता है। शख्स डांस कंप्लीट करने के बाद जब आगे बढ़ जाता है तो आप उसे नजर नहीं आता है उसका मोबाइल और ट्राइपॉड पर दोनों यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी खुश हो रहे हैं। जिसे ट्विटर Tandu YEGEN अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 936.2 के व्यूज आ चुके और 17.4 के लोगों ने लाइक किया है। इस पर यूजर्स प्रतिक्रिया भी नहीं रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top