स्टेज पर सपना के साथ बदतमीजी करने लगा शख्स, सपना का फूटा गुस्सा

Man started misbehaving with Sapna on stage

हरियाणा की शान और डांस की जान सपना चौधरी जिनका वीडियो एक से बढ़कर एक सोशल मीडिया पर वायरल होता है। इनके वीडियो देखने के लिए यूजर्स बेताब रहते हैं। इनका बेहतरीन डांस लोगों को बेहद पसंद आता है। सपना चौधरी के स्टेज पल उतरती हैं तो उनके डांस से वहां मौजूद लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। इनके आए दिन कोई न कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया लहता हैं।

ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों सामने आया है। जिसमें एक शख्स स्टेज पर चढ़कर सपना चौधरी के साथ बदतमीजी करते हुए दिखाई दे रहा है।

Man started misbehaving with Sapna on stage

आप देखेंगे कि सपना चौधरी का यह डांस वीडियो जिसमें उन्होंने लाल रंग का सूट पहना है और चारों तरफ भीड़ है। सपना का डांस चलता है जब वह अपनी ठुमके लगाती हैं तो लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि जब सपना चौधरी डांस करती हैं तो उसी बीच एक शख्स स्टेज पर चढ़ जाता है। जिसके बाद सपना अपना डांस रोक देती हैं और बाकी लोग भी खड़े होकर उस शख्स को दिखने लगते हैं।

सपना का लेटेस्ट वीरल वीडियो 

इस वीडियो में सपना काफी अलग डांस करते नजर आ रही हैं देखिये उनका ये वायरल वीडियो

वह शख्स सपना के साथ बदतमीजी करता ही है कि स्टेज परीक्षक आकर उस शख्स को वहां से खींचकर हटाते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिससे देखकर आपको समझ में आ जाएगा कि इस शख्स पर सपना चौधरी कितने गुस्से में नजर आ रहे हैं। वहीं सपना चौधरी के फैंस को भी इस शख्स पर काफी गुस्सा आ रहा है। ऐसे में इस वीडियो पर लोगों ने उस शख्स पर अपना गुस्सा निकालते हुए कमेंट भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top