दुल्हन को देख कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा और उछल कर करने लगा डांस

The groom could not control seeing the bride

जिस तरह से समय बदल रहा है। वैसे ही शादियों में होने वाले रस्मों रिवाजों के रूप भी बदल रहे हैं। बदलते दौर में शादियों का रुप विस्तृत होता जा रहा है कि हर कोई हर शादी में नाच करता है। पहले की शादियों में बैंड बाजा तो होता था लेकिन नाच गाने बहुत कम लेकिन अब की रस्मों में बैंड बाजे के साथ डांस जरूर होता है। वैसे भी आजकल के रस्मों में पहले की रस्मों से काफी अंतर आ गया है।

ऐसे में लोग शादी को खूब इंजॉय करते हैं। पहले दूल्हा दुल्हन भी अपनी शादी को इतना इंजॉय करते थे जितना आज के दूल्हा दुल्हन अपनी शादी इंजॉय करते हैं और खुद की शादी को ऐसा बनाना चाहते हैं कि उनकी शादी सब याद रखें ।जैसा कि आजकल दुल्हन की ग्रैंड एंट्री सबसे ज्यादा पॉपुलर ट्रेंड बन चुका है। शादियों में खास ध्यान देते हैं।

दुल्हन ने अपनी एंट्री से किया हैरान

आजकल की दुल्हनों का शादी के मंडप तक का एंट्री इतना लाजवाब होता है कि हर कोई उसे देखने के लिए एक्साइडेड होता है। दुल्हन खुद भी चाहती है कि उसकी एंट्री ऐसी हो कि सबकी नजर उस पर तो बनी रहे और उनका एंट्री सबको याद रहे। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दुल्हन की एंट्री से मेहमान हैरान तो हुए लेकिन दूल्हे से भी कंट्रोल नहीं हुआ। वह दुल्हन को देखकर उछल उछल कर डांस करने लगा।

इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी। आप देखेंगे कि लाल जोड़े में दुल्हन अपने हमसफर को सरप्राइज दे रही है और गाने पर डांस करती हुई। शादी के मंडप तक पहुंचती है। दुल्हन के ऐसे करने से दूल्हे मियां भी अपने आप को रोक नहीं पाते हैं और वह भी एक्साइटेड होकर डांस करने लगते दुल्हन ने अपनी जबरदस्त एंट्री से दूल्हे को तो चौका ही दिया।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट bridal lehenga design नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे थे उसने कैप्शन में लिखा है वह AWWW entry!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top