‘सारा रोला पतली कमर का’ पर डांस कर रही डांसर पर ताऊ का आया दिल

Tau's heart came on the dancing dancer

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं और डांस का वीडियो तो सबसे ज्यादा ही वायरल होता है। आप एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखेंगे। वैसे तो बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो आपको देखने को बहुत ज्यादा मिलेंगे, लेकिन अब भोजपुरी और हरियाणवी गानों का भी काफी ज्यादा क्रेज चल चुका है। ऐसे में इन गानों पर भी आपको डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

हरियाणा से ऐसी कई डांसर अपने हुनर से अपना नाम बना रही हैं।उन्हीं में से एक बवालिया डांसर हैं अनु चौधरी। जो सबसे ज्यादा बवाल करती हैं अपने डांस से और सुर्खियों में बनी रहती हैं। अनु चौधरी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी हुई है और इसी चर्चा के वजह से उन्हें बवालिया डांसर भी करते हैं। उनका एक से बढ़कर एक डांस सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा देता है।

हाल ही में अनु चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह बेहद ही धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं। हरियाणवी गाना सारा रोला पतली कमर का पर अनु चौधरी डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह डांस वीडियो कुछ खास है। जब उसमें ताऊजी आकर अपना डांस करने लगते हैं।

दरअसल अनु के डांस से अपने आप पर काबू नहीं रख पाते हैं ताऊजी और मंच पर कूद पड़ते हैं।‌ इसके बाद उन्होंने खुद ही ऐसा कमर मटकाया कि वहां अच्छे अच्छे लोगों की देखकर हालत खराब हो गई। जिन्हें देखकर लोग यही कह रहे हैं कि ताऊ जी को भी अपनी जवानी याद आ गई है। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ नहीं यूजर्स ने उन्हें कहां की ताऊ जी अपनी उम्र का ख्याल करके ही डांस करें। कोई नस हड्डी है उधर हो गई तो बवाल ही हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top