सिंगर सोना मोहपात्रा के साथ बिकनी में डांस करती नजर आई इरा खान

Ira Khan seen dancing in bikini

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी बेटी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान का जन्मदिन था। उनके जन्मदिन पर जिस तरह से उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए थे। दरअसल आमिर खान की बेटी ने बिकनी में अपने बर्थडे वाले दिन बिकनी में कांटा। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

यह तस्वीरें कुछ लोगों को तो काफी पसंद आई तो कुछ लोगों के अंदर नाराजगी भी दिखी। खैर जो भी हो अब आमिर की बेटी इरा खान का एक और वीडियो सामने आया। जिसे देखकर लोग हैरान हैं लेकिन कुछ लोग इरा की इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं। इंटरनेट पर जिस तरह से हॉट अंदाज का चलन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने आप को मशहूर करने में खूब हॉट से वीडियो और फोटो डालती हैं।

जन्मदिन के हॉट बिकनी फोटो के बाद इरा खान एक बार फिर बिकनी पहने हुए नजर आई। इस बार अकेले नहीं बल्कि उनके साथ सिंगर सोना मोहपात्रा उनके साथ डांस करती हुई नजर आई। इंटरनेट इन दोनों के वीडियो की काफी चर्चाएं हैं।

पहले वायरल वीडियो में इरा खान ने स्विमिंग पूल से सीधे निकालकर बिकनी में अपने केक काटे थे तो वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अब इस वीडियो में इरा खान सिंगर सोना महापात्रा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। खैर सिंगर ने बिकनी तो नहीं पहनी है लेकिन इरा खान बिकनी में ही डांस कर रही हैं और उनका यह डांस वीडियो कुछ लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SONA (@sonamohapatra)

इस वीडियो में आप देखेंगे कि वह एक से बढ़कर एक पॉज भी देते हुए नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के अलावा वह सोना के साथ काफी मस्ती करती नजर आ रही है। इस वीडियो में सोना महापात्रा के अलावा भी और कई लड़के भी हैं। जो स्विमिंग पूल को इंजॉय कर रहे हैं। आमिर खान अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी बेटी की वजह से ज्यादा चर्चा में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top