रियल लाइफ में साथ निभाना साथिया की कोकिला बेहद हॉट नजर आई

Nightingale looked very hot

टीवी का बेहद ही पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया का एक किरदार ऐसा है जो बेहद की कड़क है, लेकिन वह कड़क किरदार दर्शकों के दिल में एक खास पहचान बना ली है।‌ अपना इस खास पहचान वाली कड़क किरदार को लोग सोशल मीडिया पर भी पसंद करते हैं और टीवी पर तो बात ही छोड़ दीजिए। जब महिलाएं दिन भर के कामों से थक कर टीवी शो के लिए टीवी ऑन करती हैं तो साथ निभाना साथिया की इस किरदार को देखकर उनका दिल खुश हो जाता है।

दरअसल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू सबके दिलों में बसा है।जितनी वह शांत स्वभाव की है उसका उल्टा कोकिला मोदी का किरदार काफी कड़क है। जिसे देख कर ही डर सा लगता है। कोकिला मोदी का रोल रूपल पटेल ने अदा किया है।

साथ निभाना साथिया शो से हुई फेमस—

कोकिला मोदी यानी की रुपल पटेल उनका अगर जिक्र आता है तो जहान में एक कड़क सास का चेहरा सामने आ जाता है। हर कोई उनके लुक को बेहद पसंद करता है और उनके एक-एक शब्द से काफी प्रभावित होता है। उनका किरदार एवं शब्द और आदर्श महिला के रूप में काफी प्रचलित हो चुका है। जिसमें हर व्यक्ति दर्द रहता है हालांकि असल जीवन में कोकिला बेन यही के ऊपर बिल्कुल भी वैसी नहीं है जैसा टीवी शो दिखती है।

रियल लाइफ में बिल्कुल अलग है कोकिला मोदी रूपल पटेल ने अपने करियर की शुरुआत 95 फिल्म महक से की थी। जिसके बाद उन्होंने कई सारे टीवी शो में काम किया लेकिन सबसे ज्यादा प्रसिद्धि उन्हें साथ निभाना साथिया में कोकिला बेन के नाम से मिली। जिनकी अदाएं और जिनका पहचान एक कड़क सास का है।

इसमें काफी स्टाइलिस्ट है कोकिला मोदी

साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन रियल में जिंदगी में दिखती है ऐसी, तस्वीर देख आप भी.....

रियल लाइफ में अगर बात की जाए तो कोकिला काफी स्टाइलिश हैं जिस तरह से आप उन्हें शो मिल केवल साड़ी पहने हुए ही देखेंगे लेकिन रियल लाइफ में वह काफी मॉडल रहती है। वैसे कपड़े पहनने का शौक उन्हें बहुत है और कोकिला मोदी के रोल में संस्कारी और सशक्त महिला का रोल प्लोर चुकी हैं

गुजराती परिवार से रखती हैं ताल्लुक–

कोकिला मोदी रियल लाइफ में गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। रूपल पटेल की रियल लाइफ में बहुत ही अलग और स्टाइलिश हैं उनका रूप लोगों को खूब पसंद आता है और इसीलिए उनके रूप तो लोग बेहद आसानी से अपना भी लेते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top