कई डांसरों ने स्टेज पर किया हॉट परफॉर्म लुटा दर्शकों का दिल, वायरल वीडियो

Dancers performed hot on stage

इंटरनेट का एक ऐसा दौर चुका है जहां आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेंगे। उन्हीं वीडियो में कुछ वीडियो डांस के भी होते हैं। डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब देखती हैं और पसंद करते हैं। ऐसे में इंटरनेट पर लोग डांस वीडियो भी अपलोड ज्यादा करते हैं। कुछ वीडियो तो अपलोड करने के लिए ही रिकॉर्ड किए जाते हैं और बनाए जाते हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे नॉर्मल फोन से ही रिकॉर्ड करके लोग सोशल मीडिया पर डालकर प्रसिद्धि पाना चाहते हैं।

प्रसिद्धि भी सबको मिल जाए इतना आसान काम तो है नहीं कि जहां एक रोज मिलते हैं वहां पर आपके इस वीडियो को उन लाखों वीडियो से जोड़कर देखा जाता है। ऐसे में लाइक मिल पाना भी मुश्किल होता है लेकिन कुछ ऐसे भी डांस वीडियो होते हैं। जिसे लोग पसंद करते हैं एक बार नहीं कई बार देखना पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो यूट्यूब अकाउंट Ad supar sound किस चैनल से अपलोड किया गया है।

इस डांस वीडियो में आप देखेंगे एक से बढ़कर एक डांसर स्टेज पर मौजूद है और सभी का अपना अपना एक खास अंदाज है। इस वीडियो को देखने के बाद अच्छे अच्छों की हालत खराब हुई है। जो भी डांस वीडियो को देख रहा है वह इसे देखने में मगन हो जा रहा है। इस डांस वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट भी आए हुए हैं और सोशल मीडिया पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

भोजपुरी न्यूज़ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top