44 साल की गीता पर भी चढ़ा इश्क का खुमार, प्यार में यूं डूबी दिखी बॉयफ्रेंड के साथ

44-year-old Geeta also got a lot of love

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन उन्होंने इन उतार-चढ़ाव के बावजूद भी अपने कैरियर की शुरुआत अपने 15 साल की उम्र में ही की। लेकिन 44 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वह इन दिनों अपने शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

गीता पर भी चढ़ा इश्क का खुमार

गीता की हमेशा शो में इस बात को लेकर टांग खिंचाई होती रहती हैऔर उनसे बार-बार यह सवाल पूछा जाता है कि आखिर वह शादी कब करेंगे। इस सवाल पर वह हंसकर बात को टाल जाते है। लेकिन लग रहा है कि जैसे अब वह शादी का मूड बना रही है और वह तुरंत शादी करने जा रही है। हालांकि एक खबर है इसका स्पष्टीकरण तो वह खुद ही देंगे।

गीता कपूर इन दिनों मॉडल राजीव को फॉलो कर रही हैं और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसकी चर्चा भी बॉलीवुड की गलियों में जोरों शोरों से चल रहा है। कई बार गीता को राजीव के साथ देखा भी गया है। दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल एलॉसमेंट तो नहीं आई है लेकिन उनका इस तरह से एक साथ दिखना।

पढ़िए और भी खबरे 

सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना रहता है और लोग इनके अफेयर के भी दावे करते रहते हैं। राजीव और गीता दोनों कोरियोग्राफर और ज्योग्राफर के साथ-साथ एक्टर और डायरेक्टर भी हैं। राजीव नायक केके मेडिसिन स्कवेर में नरेंद्र मोदी के लिए भी इवेंट में कोरियोग्राफ किए थे।

44 साल की गीता के पर्सनल लाइफ के बारे में जानिए कुछ और भी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top