लॉकअप विनर मुनव्वर गर्लफ्रेंड और एक्स वाइफ को रखना चाहते हैं साथ

स्टैंड अप कॉमेडियन और लव सीजन वन के बिना फारुकी सो के के बाद भी चर्चा में हैं। अभी होने अपनी गर्लफ्रेंड ना जिला की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में मुंबई के एक रेस्त्रां मुझसे बहुत इन दोनों को सपोर्ट किया गया था।

लॉकअप विनर मुनव्वर का बड़ा खुलासा

बेटे और गर्लफ्रेंड को एक ही साथ रखना चाहते हैं मुनव्वर क्या हो पायेगा। ऐसा दोनों एक साथ रखने के बाद दे पाएंगे खुशियां इन सब बताओ का जवाब हम आपको और भी संक्षिप्त में देने की पूरी कोशिस कर रहे हैं इस बारे में जानने के लिए सारी बातें ध्यान से पढ़े जिससे आपको लॉकअप के विनर मुनव्वर पर्सनल लाइफ के बारे में पता चल जायेगा ।

Munavwar girlfriend and ex wife

मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया से बात करते हुए कहा था। मैं बहुत कूल इंसान हूं। शादी तो फिर भी कई कारण हैं। जिनकी शादी टूट जाती है। वह खराब इंसान ही हो ऐसा बिल्कुल नहीं होता हैं। बल्कि मैं और मेरी एक्स वाइफ दोनों इतने कूल है कि मैं उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फ्लैट में रखना चाहता हूं। मगर फिर रिश्तों का टकराव होता है।

सोशल मीडिया से बात करते हुए मुनव्वर फारूखी ने कहा कि लॉक अप के दौरान अपने रिश्तों का खुलासा क्यों नहीं किया था। इस पर मुनव्वर फारूकी मैं अभी नाजिला को बस 1 साल से जानता हूं। पिछले कुछ महीने से हम डेट कर रहे हैं और लॉकअप के अंदर की स्थिति अच्छी नहीं है । इसीलिए इसका जिक्र करना मैं उचित नहीं समझ रहा था।

जानिए और भी बातें

मैं शो के अंदर था और वह बाहर ऐसे में मेरा हक नहीं बनता कि मैं किसी की पर्सनल लाइफ का खुलासा नेशनल टीवी पर करूं। जैसे ही मैं शो से बाहर आया मैंने उससे बात की तो मैंने साथ की तस्वीरें पोस्ट कर दी।

वायरल खबरे 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top