दो महिलाओं का झगड़ा पहुंचा सड़क पर, आपस में हुई झाड़ू की बरसात

The fight of two women reached on the road

सड़क पर ही दो महिलाएं आपस में करने लगी हुई लड़ाई
इंटरनेक पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं कुछ वीडियो मजेदार होते हैं। जिसे देखकर हंसी कंट्रोल भी नहीं कर पाते हैं तो कुछ ऐसे वीडियो होते हैं। जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है लेकिन मजा भी खूब आता है वैसे तो मारपीट से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया वायलल हुआ करता है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि यहां दो बड़ी उम्र की महिलाएं सड़क पर ही मारपीट करने लगती हैं। उनकी लड़ाई देख वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं। यही नहीं जब दोनों महिलाएं आपस में लड़ाई करती हैं तो उनकी लड़ाई देखने के लिए वहां भीड़ भी लग जाती है, देखते ही देखते वहां का पूरा नजारा ही बदल जाता है। एक महिला हाथ में झाड़ू लेकर तो दूसरी महिला के हाथ में कुछ नहीं हैं।महिला जमकर झाड़ू से दूसरी महिला की पिटाई करनी शुरू कर देती हैं।

वीडियो में आप देख पाएंगे कि कैसे एक महिला दूसरी महिला पर जमकर झाड़ू बरसा रही है और दूसरी महिला सिर्फ अपने आपको बचाने की कोशिश में लगी हुई है। जबकि आसपास काफी लोगों की भीड़ है, लेकिन कोई उन्हें छुड़ाने की कोशिश नहीं कर रहा है। बल्कि वीडियो बनाने में सब मस्त हैं। किसी को उनकी लड़ाई को शांत करने में कोई ले दिलचस्पी नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Young Landlord (@younglandlord01)

इसी बीच वहां एक और महिला आती हैं। आप देखेंगे वह महिला के साथ एक बच्ची भी है। तीसरी महिला ने आते ही पहले से लड़ रही दोनों महिलाओं को अलग किया और फिर महिला को गले लगाकर संभाला इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने तीसरी महिला की जमकर तारीफ की है। वही इस वीडियो को फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top