देश भक्ति गाना सुनते हैं महिला और पुरुष पुलिसकर्मी झूम रहे थे तभी अचानक आ पहुंचे ऑफिसर और…..

Men and women policemen are dancing listening to the song of patriotism

इंटरनेट का दौर ऐसा बढ़ा है कि इस पर आम जनता से लेकर सेलिब्रिटी हो नेता और राजनेता हो या फिर देश की सुरक्षा में लगे पुलिस सभी इस माध्यम से जुड़े हैं। सभी अपने अपने तरीके के वीडियो शेयर किया करते हैं‌ कभी कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलते हैं जो दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही दिल जीत लेने वाला एक वीडियो वायरल हुआ है इसमें कुछ पुलिस वालों को डांस करते हुए देखा गया गाना देशभक्ति बज रहा है। जिससे यह साफ पता चल रहा है कि यह किसी राष्ट्रीय फेस्टिवल पर फिल्माया गया वीडियो है जिसे देख कर ही दिल में जोश भर जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कार्यालय पुलिस अधीक्षक जनपद गोंडा का यह वीडियो,श्रजिसमें 15 अगस्त का त्यौहार मनाया जा रहा है झंडा फहराया गया है और वहां पुलिसकर्मियों की भीड़ लगी है। इसी भीड़ के बीच में देश भक्ति गाना “जलवा जलवा” बज गया रहा है और इस जलवा जलवा गाने पर लेडीज पुलिस और जेंट्स पुलिस दोनों ही डांस करते हुए नजर आ रहे हैं आप देख सकते हैं जो एनर्जी और जोश देखा गया। इनके जज्बे में वह एनर्जी और जो इस दौरान भी है जब लोग स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं जहां पुरुष पुलिसकर्मी डांस में मगन है तो वहीं महिला पुलिसकर्मी भी अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं। इस खूबसूरत सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Kanchan Agnihotri पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 889k व्यूज आए हैं और 3.3k लाइक आने के साथ लोग अपने कमेंट भी इस वीडियो पर दे रहे हैं और पुलिस के जज्बे की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top