घर की गली में एक्सप्रेशन का जलवा बिखेर रही थी भाभी जी, तभी अचानक पहुंची सासू मां फिर

Sister-in-law was spreading the flames

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर लोग अपने खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो बनाकर शेयर किया करते हैं। वैसे तो अब यह ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर यह लोग अपने छोटे से छोटे कामों को भी इस वीडियो के माध्यम से शेयर करते हैं। डांस वीडियो का कमाल तो सोशल मीडिया पर छाया ही था। अब एक्सप्रेशन देने का भी अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसमें कुछ भाभी अपने डांस से कहीं ज्यादा खूबसूरत एक्सप्रेशन देकर ही दिल जीत ले रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया, जिसमें भाभी ने अपने एक्सप्रेशन से ही लोगों का दिल जीत लिया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे पीले रंग के पटियाला सूट पहने एक भाभी जी ने हरे रंग का दुपट्टा ले रखा है और वह गली में से ऐसे गुजरते हुए मुस्कुरा के दिल जीत ले रही हैं। जिनकी कातिल अदाएं और नजरें यूजर्स का दिल तो जीत ही ले रही है लेकिन हाटबिट भी बढ़ा दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इनके इस खूबसूरत अदाओं से भरा वीडियो को बार बार देख रहे हैं। हालांकि दिल हार चुके यूजर्स वीडियो देखने पर मजबूर तो हुए ही है लेकिन भाभी जी के काम में दिल जीत भी दिया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें भाभी जी ने अपने एक्सप्रेशन का ऐसा तड़का लगाया कि इस तड़के की महक ने सब को अपनी ओर खींच लिया है और बेकरार दिल उनके एक्सप्रेशन से भरे इस वीडियो को देखने पर मजबूर हो गए हैं। जो यूट्यूब अकाउंट we_ like_ Haryana पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 17M व्यूज आए हैं और 447k लाइट आने के साथ भाभी की अदाओं कातिल नजरें और लाजवाब मुस्कान की तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top