राजस्थान की रेतीली जमीन पर लड़की लगा रही थी ठुमका लेकिन तभी रेत में से निकला….

desi dance video

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो हजारों हर रोज वायरल होते हैं। इन डांस वीडियो में कुछ डांस ऐसे होते हैं जो कम ही वक्त में काफी ज्यादा मशहूर हो जाते हैं और यूजर्स को भी अपना दीवाना बना लेते हैं। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जो लाजवाब और कमाल कर जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़के ने राजस्थानी के रेतीली जमीन पर अपने ठुमको का ऐसा तड़का लगाया है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

भोजपुरी गाने पर राजस्थान की धरती पर लड़की ने लगाए ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की जिन्होंने सूट पहन रखा है और मल्टी कलर का दुपट्टा ली हुई। वह राजस्थान की धरती पर खड़ी हैं। जहां उनके पीछे आप बकरियों को चढ़ते हुए भी देख सकते हैं। राजस्थान के रेतीली जमीन पर वह भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। “कब्जा लाज्यो काचन को” गाने पर लड़की अपने ठुमके लगाते नजर आ रही है। आप देख सकते हैं जैसे ही जमीन पर भी लड़की के ठुमको ने ऐसा कमाल दिखाया कि उसके डांस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसे देखकर लोग देखते ही रह जा रहे हैं। लड़की ने अपने डांस के साथ ही कमाल का एक्सप्रेशन भी दिया है। जिससे उनके चाहने वाले उनके एक्सप्रेशन पर जान छिड़क रहे हैं। सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Gurjar Rasiya Rj पर शेयर किया गया यह वीडियो जिस पर 13M व्यूज आए हैं और 49k लाइट आने के साथ ही लड़की की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top