शिल्पी राज के MMS वीडियो को डाउनलोड करने का लिंक वायरल

MMS Videos of Shilpi Raj

आजकल भोजपुरी की सिंगर शिल्पी राज सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। काफी दिनों से उनके MMS के वीडियो वायरल होने के बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। आए दिन उसे कोई ना कोई जुड़ी खबरें आपको देखने को मिल जाएंगे। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद उन्होंने खुद ही ऑनलाइन आकर लोगों से इसे शेयर न करने की अपील की थी। बावजूद इसके वह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ, लेकिन लगातार चर्चा में बनी हुई है और उनके MMS वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दे रहे हैं।

हाल ही में शिल्पी राज के गाने भी रिलीज हुए हैं लेकिन MMS वीडियो के आगे गाने का कोई बोलबाला ही नहीं है। सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफार्म पर शेयल किए जा रहे हैं। अब इनलोड करने का भी लिंक काफी तेजी से फैल रहा है। इसको सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम व्हाट्सएप और फेसबुक पर भी देख सकते हैं। अपील के बाद भी उनके इस तरह से उनके लिए परेशानियों का सबब बन चुका है।

वीडियो में आप लड़कों के साथ देख सकते हैं हालांकि MMS वीडियो में शिल्पी राज ने खुद के होने से इनकार किया है और उनका कहना है कि उन्हें इस वीडियो के बारे में कुछ नहीं पता। यह वीडियो किसका है इसकी हमें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन यह वीडियो सभी जगह शेयर किया जा चुका है। लेकिन हां यह वीडियो किसी सिकी का है। इस वीडियो को लेकर हमें बदनाम किया जा रहा है।

शिल्पी राज के दावे के बावजूद भी इस MMS वीडियो में लोगों ने कथित तौर पर विजय चौहान जोकि शिल्पी राज के बॉयफ्रेंड है और उन दोनों के बीच रिलेशन भी हैं बताया जा रहा है। भोजपुरी स्टार वर्ल्ड में इन दोनों की चर्चाएं खूब होती है। ऐसे में इस वीडियो में लोगों का कहना है कि विजय चौहान ही हैं। शिल्पी राज के अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो और प्रियंका पंडित का भी प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ था। बीते कई हफ्तों से शिल्पी राज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगाए हुए हैं। वायरल हो रहे वीडियो का अभी कोई पोस्ट नहीं हुआ है कि यह वीडियो किसका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top