मॉडल की बड़ी बिल्डर से नजदीकियां तो बिल्डर की पत्नी ने 5 लाख में हायर किया शूटर और करवा दी हत्या

Model

पटना के मॉडल मोना राय के मौत के मामले में पुलिस ने अहम खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार बिल्डर की पत्नी ने सुपारी देकर 36 वर्षीय मॉडल मोना की हत्या करवाई थी। 12 अक्टूबर को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी, जिससे 5 दिन बाद मोना की मृत्यु हो गई। अपने 11 वर्षीय बेटी के साथ 36 वर्षीय मोना रात को करीब 10:00 बजे घर लौट रही थी कि दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इस घटना में उनकी बेटी की जान तो बच गई लेकिन मोना जख्मी हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन 5 दिन बाद मोना की मृत्यु हो गई।

पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन की तो कॉल डिटेल में राजू नाम के बिल्डर का नाम सामने आया। शुरू के पूछताछ में राजू के पास से कोई सुराग तो नहीं मिला लेकिन उसके घर में शराब मिली। जिसके चलते जेल भेज दिया गया, क्योंकि बिहार में शराब बैन है।

इसी दौरान पुलिस को एक संदिग्ध मोबाइल नंबर मिला जो भीम यादव नाम के एक शूटर का है। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो इस कांड के पीछे बिल्डर राजू की पत्नी का हाथ होने का पता चला। बताया जाता है कि मोना की हत्या सिर्फ इसलिए कराई गई क्योंकि उसकी राजू के साथ नजदीकियां थी। बिल्डर ने मोना को एक फ्लैट भी दिया था, जो राजू की पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने ही मोना की हत्या करवा दी।

सूत्रों के अनुसार मोना की हत्या कराने के लिए ₹5 लाख सुपारी दी गई थी और इसके लिए एक शूटर हायर किया गया था। पुलिस को एक शूटर तो मिल गया है लेकिन फिलहाल एक शूटर की तलाश चल रही है। पुलिस अभी यह भी पता लगा रही है कि बिल्डर राजू कोई इस साजिश के विषय में कोई जानकारी थी या नहीं। मॉडल मोना एक टिप टॉप स्टार भी थी। मोना 2021 की मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार मॉडल प्रतियोगिता में उपविजेता थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top