समीर वानखेड़े ने लिखा पुलिस को पत्र, और कहा मुझे गलत तरीके से फंसाया जा रहा है, ना करें कोई भी कार्रवाई

poolice

आर्यन खान ड्रग्स केस में फिलहाल जेल में बंद है जैसे जैसे समय बीत रहा है यह मामला और भी गरमाता जा रहा है। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में महा विकास आघाडी की तीनों पार्टियों शिव सेना, एनसीपी, कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तो शुरू हो ही गया है लेकिन आघाडी आर्यन के सपोर्ट में साफ तौर पर नजर आ रहे हैं। ऐसे भी की मुंबई ईकाई के जोनल निर्देशक समीर वानखेड़े के सपोर्ट में बीजेपी नजर आ रही है।

इस मामले में रोज कुछ ना कुछ नए खुलासे होते ही जा रहे हैं। रविवार को एक वीडियो सामने आया है। जिसने खलबली मचा दी है ड्रग्स मामले में एक गवाह केपी गोसावी के सहयोगी प्रभाकर साइल ने समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्रभाकर ने दावा किया है कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन को 3 अक्टूबर को एनसीबी कार्यालय ले जाने के बाद समीर वानखेड़े ने केपी गोसावी को फोन पर किसी सैंडी डिसूजा नामक व्यक्ति से ₹25 करोड़ मांग करने और इस मामले को ₹18 करोड़ तक तय करने के बारे में बात करते हुए सुना था।

उनमें से आठ करोड़ समीर वानखेड़े को देने थे साथ ही उसने खुलासा किया कि एनसीपी ने उससे दस कोरे कागज पर हस्ताक्षर करवाए गए।उसके सामने किसी भी तरह की छापेमारी नहीं हुई लेकिन छापेमारी का गवाह उसे बना दिया।

वानखेड़े ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र
समीर वानखेड़े ने प्रभाकर के इस आरोप को पूरी तरह से झूठा बनाया है और इससे संबंधित पुलिस आयुक्त को पत्र भी लिखा, वानखेड़े ने लिखा मुझे स्ट्रक्स मामले में गलत तरीके से फंसाने की कोशिश की जा रही है। मेरे खिलाफ कोई कार्यवाही ना की जाए यह पूरा मामला मेरे पास नहीं बल्कि मेरे सीनियर्स के पास है।

कई बार मुझे नौकरी से निकालने और धमकियों से भरा फोन आ रहा है। यह पूरा मामला डीडीजी और एनसीपी के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दिया गया है। इसलिए पुलिस की ओर से किसी भी तरह की कार्रवाई ना की जाए।

समीर वानखेड़े ने इससे पहले आरोप लगाया था कि कोई उनकी जासूसी कर रहा है और उनके कहीं भी आने-जाने की पल-पल की खबर रख रहा है। वैसे मामला आर्यन खान ड्रग्स मामले की उलझन और भी बढ़ती ही जा रही है।

गोसावी के गायब होने के बाद उनके सहयोगी प्रभाकर साइन ने भी खुद की जान को खतरा बताया है उन्होंने कहा उन्हें समीर वानखेड़े की ओर से जान का खतरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top