अफेयर की चर्चाओं के बीच “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की अभिनेत्री बबीता और राज हाथों में हाथ डाले स्पॉट किए गए

बबीता और राज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाले मुनमुन दत्ता इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। अपने को-स्टार राज अंदकत के साथ अपने अफेयर की खबरों को मुनमुन ने भले ही खारिज कर दिया है लेकिन हाल ही में आई एक तस्वीर कुछ और ही बता रही हैं। हाथों में हाथ डाले इन दोनों को देख लोगों को शक यकीन में बदलता जा रहा है।

सोशल मीडिया पर राज और मुनमुन का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। इस फोटो में मुनमुन ऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप में नजर आ रही है तो वहीं राज व्हाइट एंड ग्रे कलर की हॉली टीशर्ट में, राज के हाथों में हाथ डाले मुनमुन के खड़े होने पर ही उनसे लोगों ने पूछ लिया कि इन दोनों का रिश्ता क्या है? Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Munmun Dutta Aka Babita Ji And Raj  Anadkat's Social Media Banter Is Too Hard To Miss

इसके पहले मुनमुन ने अफेयर की खबरों को लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए एक लेटर भी लिखा था। जिसमें उन्होंने खुद को भारत की बेटी कहने पर शर्म जताते हुए लिखा कि आम जनता से मुझे कहीं बेहतर उम्मीद थी, लेकिन वह गंदगी जो आपने कमेंट में बरसाई है। उससे यह साबित होता है कि हम तथा कथित पढ़े लिखे होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा है जो लगातार नीचे गिर रहा है।
टप्पू और बबीता की डेटिंग की खबरें कुछ दिन पहले आई थी और इसी बात को लेकर मनोज परेशान थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top