मोनिका चौधरी के ठुमको ने स्टेज पर बढ़ाई गर्मी चाचाजी हुए बेहाल

Monika Choudhary's Thumko increased the heat on the stage

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर के वीडियो अक्सर वायरल हुआ करते हैं। आप देखेंगे जिस तरह से सपना चौधरी ने डांस के मामले में अपना नाम बनाया। उन्हीं के नक्शे कदम पर और भी लड़कियां स्टेज डांस करके अपना नाम बनाने की कोशिश में लगी है। इसी मामले में हरियाणवी स्टेज डांसर मोनिका चौधरी की है। जो अक्सर अपने जबरदस्त डांस से लाखों दिलों को जीत लेती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों ने कहा यह तो सपना चौधरी को भी कर दे रही हैं।

मोनिका चौधरी का डांस वीडियो वायरल हो रहे

वायरल वीडियो में आप देखेंगे मोनिका चौधरी ने गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है और वह इस पेज पर अपने डांस के जलवे बिखेर रही हैं। उन्होंने सपना चौधरी के गाने “तेरी अंखियों का काजल” पर जबरजस्त ठुमके लगाए हैं। उनके ठुमको का इस तरह है कि वहां मौजूद लोगों के दिलों की धड़कनें तो बड़ी ही है। सोशल मीडिया यूजर्स के भी हार्टबीट बढ़ चुके हैं। अब देखेंगे जिस तरह से मोनिका चौधरी ने अपने जबरदस्त उनको और अपने से लोगों को लोगों का दिल जीता है। ऐसे में उनका यह वीडियो बार बार देखा भी जा रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

मोनिका चौधरी का जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब पेज Trimurti cassettes पर शेयर किया गया है। मोनिका चौधरी के इस जबरदस्त डांस वीडियो 5 लाख 31 हजार लोगों ने देखा है और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। जिस तरह से मोनिका चौधरी ने स्टेज पर अपने ठुमको का जलवा बिखेरा। वह उसे देखने के बाद एक ही जल में लिखा है आप तो सपना हो गई है। ‌‌एक यूजर ने लिखा अपने सपना चौधरी को भी टक्कर दे दिया। मोनिका चौधरी का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top